Meerut News: पूर्व मंत्री और बसपा नेता याकूब कुरैशी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, घर से फरार है पूरा परिवार, जानें मामला
Advertisement

Meerut News: पूर्व मंत्री और बसपा नेता याकूब कुरैशी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, घर से फरार है पूरा परिवार, जानें मामला

Meerut News: बसपा नेता याकूब कुरैशी की मुश्किलें और बढ़ेंगी..बसपा सरकार में हज मंत्री बनकर रौब गालिब करने वाले याकूब कुरैशी आज फरार चल रहे हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस याकूब कुरैशी को तलाश रही है और याकूब कुरैशी 25000 का इनामी होने के बाद अब पुलिस से छुपते फिर रहे हैं. 

 

 

 

Meerut News: पूर्व मंत्री और बसपा नेता याकूब कुरैशी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, घर से फरार है पूरा परिवार, जानें मामला

मेरठ/पारस गोयल: बसपा के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी एक बार फिर बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं. अवैध मीट प्लांट संचालन के मामले में याकूब कुरेशी एंड फैमिली के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है. BSP के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी पर 25000 का इनाम भी घोषित किया जा चुका है. फिलहाल वो अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. याकूब समेत 17 लोगों पर आरोप तय किए गए हैं.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 31 अगस्त के बड़े समाचार

फरार चल रहे हैं याकूब कुरैशी, 25 हजार का इनाम घोषित
बसपा सरकार में हज मंत्री बनकर रौब गालिब करने वाले याकूब कुरैशी आज फरार चल रहे हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस याकूब कुरैशी को तलाश रही है और याकूब कुरैशी 25000 का इनामी होने के बाद अब पुलिस से छुपते फिर रहे हैं. आपको बता दें कि याकूब कुरैशी और उनका परिवार अल फहीम मीटेक्स प्राइवेट लिमिटेड चलाता है.  इस मीट प्लांट में अवैध तरीके से मीट को प्रोसेस किया जा रहा था. पुलिस ने जब 31 मार्च को छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया तो भारी मात्रा में अवैध मीट पकड़ा गया. 

मीट की सैंपलिंग में नमूने हुए थे फेल
इस दौरान 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया और 14 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज हुई. जिसके बाद बरामद मीट की सैंपलिंग की गई. जिसमें नमूने फेल हो गए और मीट को खाने लायक नहीं बताया गया. लिहाजा करोड़ों की कीमत के इस मीट को नष्ट किया गया.  वहीं पुलिस कुरैशी फैमिली पर कानूनी शिकंजा कस दिया गया है. याकूब अपने दो बेटे और पत्नी के साथ फरार हो गया. जिसके बाद पत्नी को जमानत पर रिहा कर दिया गया. लेकिन बाकी परिवार आज भी फरार है.  याकूब और उसके बेटों पर 25- 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया गया है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में 17 आरोपियों को दोषी मानते हुए उनके खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है. याकूब समेत आधा दर्जन लोगों की फरारी में चार्जशीट काट दी है.

Awanish Awasthi: आज रिटायर हो रहे हैं अवनीश अवस्थी! इनको सौंपी जा सकती है गृह विभाग की कमान, कयासों का दौर जारी

 

Trending news