Child Crime: क्लास 3 का बच्चा लेडी प्रिंसिपल की शिकायत लेकर पहुंचा कोतवाली, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1420886

Child Crime: क्लास 3 का बच्चा लेडी प्रिंसिपल की शिकायत लेकर पहुंचा कोतवाली, जानिए पूरा मामला

UP News: क्लास 3 का बच्चा लेडी प्रिंसिपल की शिकायत लेकर कोतवाली पहुंच गया. बच्चे को मारना अपराध की श्रेणी में आता है लेकिन ये बात प्रिंसिपल को शायद नहीं पता थी.

Child Crime: क्लास 3 का बच्चा लेडी प्रिंसिपल की शिकायत लेकर पहुंचा कोतवाली, जानिए पूरा मामला

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: आमतौर पर जब हम स्कूल में पढ़ते थे तो, डांट लगना और पिटाई होना बड़ी आम बात थी, लेकिन अब तो कोर्ट-कचहरी और थाना सब हो जाएगा. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से सामने आया है. जहां स्कूल प्रिंसिपल की पिटाई से परेशान बच्चा कोतवाली पहुंच गया. बच्चे ने बाकायदा पुलिस अंकल से हेडमिस्ट्रेस की शिकायत की. आइए बताते हैं पूरा मामला.

दरअसल, बच्चे को मारना अपराध की श्रेणी में आता है, ये बात शायद स्कूल की लेडी प्रिंसिपल को नहीं पता थी. आपको बता दें कि यह मामला आजमगढ़ जिले के प्रतिष्ठित निजी विद्यालय का है. जहां लेडी प्रिंसिपल की शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचा. आरोप है कि लेडी प्रिंसिपल ने क्लास थ्री के छात्र को केवल मारा ही नहीं, बल्कि उसके बाल कैची से भी काट डाले. पीड़ित छात्र ने ये आरोप लगाया है. इस घटना के बाद रोते हुए बच्चा परिजनों के साथ पुलिस अंकल से शिकायत करने कोतवाली पहुंचा.

प्रिंसिपल ने दी बच्चे को सजा 
आपको बता दें कि मामला आजमगढ़ कोतवाली अंतर्गत शहर के निजी स्कूल का है. जहां प्रिंसिपल महोदया ने बच्चे को इसलिए दंडित किया क्योंकि किसी छात्र ने इस बच्चे पर आरोप लगाया था कि इसने गाली दिया था. गाली देने की बात सुनते ही प्रिंसिपल महोदया बच्चे की पिटाई लगा दी. प्रिंसिपल ने बच्चे को वहीं के वहीं सजा दे डाली.

तस्वीरों में बच्चे के हाथ पर कई चोटों के निशान 
तस्वीरों में देख सकते है बच्चे के हाथ पर कई जगह चोट के निशान हैं. इस बाबत परिजनों के साथ बच्चा शिकायत करने कोतवाली पहुंचा. जहां, बच्चे ने कोतवाली परिसर में खुद पुलिस अंकल को आपबीती सुनाई. बच्चे ने बताया कि प्रिंसिपल ने उसके बाल काटे और दीवार में सिर लड़ाकर बुरी तरह पीटा. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news