आखिर सीएम योगी को क्यों करना पड़ा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को फोन..पढ़ें क्या हुई बात?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1053805

आखिर सीएम योगी को क्यों करना पड़ा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को फोन..पढ़ें क्या हुई बात?

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई. कल उनकी पत्नी डिंपल और बेटी के संक्रमित पाए जाने के बाद उनका भी कोरोना टेस्ट हुआ...उसके बाद सीएम योगी ने अखिलेश से पूछा...

 

आखिर सीएम योगी को क्यों करना पड़ा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को फोन..पढ़ें क्या हुई बात?

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बुधवार को यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को फोन कर उनके परिवार के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. सीएम योगी ने अखिलेश यादव को तब फोन किया जब उन्‍हें पता चला कि उनकी की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav)और उनकी बेटी की कोरोना वायरस (coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. सीएम योगी ने डिंपल यादव और उनकी बेटी के के स्वास्थ लाभ की कामना की. वहीं आज अलीगढ़ के इगलास में अखिलेश और रालोद के अध्यक्ष जंयत चौधरी की रैली है. दोनों नेता एक ही मंच पर जनसभा को संबोधित करेंगे.

UP Elections: अलीगढ़ के इगलास में 23 दिसंबर को अखिलेश-जयंत का शक्ति प्रदर्शन, वेस्ट यूपी को साधने की तैयारी

अखिलेश की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव
बता दें कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई. कल उनकी पत्नी डिंपल और बेटी के संक्रमित पाए जाने के बाद उनका भी कोरोना टेस्ट हुआ.  बताया जा रहा है कि अखिलेश की बेटी दो दिनों पहले ही विदेश यात्रा से लखनऊ लौटी थीं. लखनऊ स्वास्थ्य विभाग की टीम अखिलेश के घर बाकी लोगों का सैंपल लेने गई थी. लेकिन सभी ने सैपल देने से मना कर दिया. गुरुवार  को टीम फिर सैंपल लेने जाएगी. उन लोगों के सैंपल लिए जाएंगे जो लोग डिंपल के संपर्क में थे.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: घर से निकलने से पहले डालें आज होने वाली बड़ी खबरों पर नजर, जानें क्या रहेगा खास?

डिंपल ने दी थी ट्वीट कर जानकारी
बता दें कि डिंपल यादव ने बुधवार को ट्विटर पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. डिंपल ने ट्विट कर  लिखा कि मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं.  अभी कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं. अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है. उन्होंने लिखा कि मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपनी कोरोना जांच जल्द कराएं

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमितों की पहचान के लिए लगातार जांचें कराई जा रही हैं.  रोजाना करीब 12 से 13 हजार लोगों की जांच कराई जा रही है. इसमें बस, रेलवे स्टेशन, हाईवे समेत दूसरे स्थान शामिल हैं. ओमीक्रॉन को लेकर भी राज्य में अलर्ट है.

रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर! UP से गुजरने वाली कई ट्रेनें कैंसिल, कई के रूट हुए डायवर्ट, पढ़ लें पूरी लिस्ट

WATCH LIVE TV

 

Trending news