गोरखपुर: प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की रैली के बाद गोरखपुर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर फिर से ताला लग गया है. तीन साल से किराया नहीं देने पर मकान मालिक ने कांग्रेस कार्यालय पर ताला जड़ दिया है. इससे पहले भी 2019 लोकसभा चुनाव के पहले पुरदिलपुर स्थित कांग्रेस के कार्यालय पर ताला लगा दिया गया था. जिसके बाद कांग्रेसियों ने ट्रांसपोर्ट नगर में किराए पर कमरा लेकर कार्यालय खोला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली तक पहुंचा मामला 
कांग्रेस कार्यालय में ताला लगने का मामला अब दिल्ली पहुंच गया है. कांग्रेस हाईकमान ने किराया नहीं चुकाने के मामले पर गंभीर है. इस मामले में जिम्मेदार पदाधिकारियों का स्पष्टीकरण मांगने की तैयारी शुरू हो गई है. पार्टी कुछ पदाधिकारियों को बाहर का भी रास्ता दिखा सकती है. 


36 महीने से नहीं दिया किराया 
इस मामले में पीड़ित मकान मालिक का कहना है कि कि 36 महीने से कांग्रेसियों ने किराए के नाम पर एक रुपए नहीं दिए. जब कांग्रेसियों को उन्होंने मकान कार्यालय खोलने के लिए दिया था. तब प्रतिमाह ₹15000 किराया तय हुआ था. किराया के लिए मकान मालिक लगातार पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बात करता रहा, हर बार उसे आश्वासन दिया गया. लेकिन, किराया नहीं मिला. 


इसके बाद 31 अक्टूबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा की चंपा देवी पार्क में हुई रैली के तत्काल बाद मकान मालिक ने ट्रांसपोर्ट नगर स्थित जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर ताला लगा दिया. 


UP Chunav 2022: अखिलेश यादव के जिन्ना प्रेम पर शिवपाल ने दी पहली बार प्रतिक्रिया , जानें क्या कहा


Petrol-Diesel के बाद यूपी में सरसों तेल व रिफाइंड ऑयल भी हुआ सस्ता, जानें कितने कम हुए दाम


WATCH LIVE TV