UP Chunav 2022: अखिलेश यादव के जिन्ना प्रेम पर शिवपाल ने दी पहली बार प्रतिक्रिया , जानें क्या कहा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1022655

UP Chunav 2022: अखिलेश यादव के जिन्ना प्रेम पर शिवपाल ने दी पहली बार प्रतिक्रिया , जानें क्या कहा

 उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह जनता परेशान है. इसलिए सत्ता का परिवर्तन जरूरी है.

शिवपाल सिंह यादव

श्याम तिवारी/कानपुर: कानपुर पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष  शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 ( UP Assembly Election 2022) में यूपी में बड़े परिवर्तन की बात कही. उन्होंने दावा किया कि प्रसपा जहां होगी वहीं सरकार होगी और प्रसपा सरकार में रहेगी. उन्होंने कहा कि सत्ता में परिवर्तन लाने के लिए हम 12 अक्टूबर से परिवर्तन रैली निकाल रहे हैं, जिसमें हम आधी यूपी घूम चुके हैं. यह रैली 30 नवंबर को अयोध्या पहुंचेगी. जहां पर हम भगवान राम का दर्शन करेंगे. 

कानपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान शिवपाल यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार के गलत निर्णय से देश भुखमरी के कगार पर पहुंच चुका है. केंद्र सरकार ने सिर्फ पूंजीपतियों की तरफ ध्यान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह जनता परेशान है. इसलिए सत्ता का परिवर्तन जरूरी है. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव के जिन्ना पर दिए गए बयान पर शिवपाल ने कहा कि यह सब सीख जाएंगे. वहीं, सपा से गंठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि सम्मान मिलेगा तो हम तैयार है.

बता दें कि एक समय था जब चाचा-भतीजे के बीच नाराजगी ऐसी थी कि एक-दूसरे के लिए कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे. लेकिन, अब खटास कम होती नजर आ रही है. यूपी चुनाव के नजदीक आते ही दोनों एक-दूसरे को लेकर पूछे गए सवालों पर खुलकर बोल रहे हैं. शिवपाल यादव सम्मान की शर्त पर साथ होने को तैयार हैं, तो अब अखिलेश को भी चाचा से कोई दिक्कत नहीं है. अखिलेश ने चाचा शिवपाल की पार्टी से गठबंधन की बात साफ कर दी है. दिवाली में सैफई जाकर उन्होंने कहा कि वह चाचा के साथ लिए तैयार हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news