Lalitpur: जीजा ने साली से की जबरजस्ती, बलात्कार में नाकाम होने काटी गर्दन, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1447041

Lalitpur: जीजा ने साली से की जबरजस्ती, बलात्कार में नाकाम होने काटी गर्दन, जानिए पूरा मामला

UP News: साली का रेप करने में नाकाम जीजा ने काटी उसकी गर्दन. गम्भीर रूप से घायल साली का चल रहा इलाज. जानिए पूरा मामला...

Lalitpur: जीजा ने साली से की जबरजस्ती, बलात्कार में नाकाम होने काटी गर्दन, जानिए पूरा मामला

ललितपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जीजा साली से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. ललितपुर (Lalitpur) जिले में जीजा ने अपनी शाली के साथ बलात्कार करने में नाकाम होने पर धारदार हथियार से उसके गर्दन पर वार कर दिया. इसकी वजह से वह गम्भीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में घायल युवती को इलाज के लिए ललितपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामला ललितपुर के जाखलौन थाना क्षेत्र अंतर्गत मादौन गांव का है. बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले जीजा ने भी आत्महत्या कर ली.

जीजा ने की आत्महत्या
जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल में युवती की हालत बिगड़ने लगी. इसके बाद घायल युवती को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. घायल युवती के परिजनों के अनुसार दामाद नागेंद्र पिछले दो महीने से अपने ससुराल में ही रह रहा था. कल जब घर में कोई नहीं था, तो नागेंद्र ने अपनी शाली के साथ रेप करने की कोशिश की. जब शाली ने इसका विरोध किया तो, जीजा नागेंद्र ने धारदार हथियार से शाली की गर्दन को काट डाला.

युवती गम्भीर रूप से घायल
इसके चलते युवती गम्भीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद आरोपी जीजा मौके से फरार हो गया. आवाज सुन मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों द्वारा झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. फिलहाल, जानकारी मिल रही है कि युवती पर हमला कर फरार जीजा ने भी आत्महत्या कर ली है.

पुलिस अधिकारियों ने दी जानकारी
आपको बता दें कि पुलिस अधिकारियों ने इस बाबत जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जाखलौन थाना क्षेत्र अंतर्गत मादौन गांव में एक व्यक्ति कुछ दिनों से अपने ससुराल में रह रहा था. जहां उसने अपनी साली पर धारदार हथियार से वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गई. फिलहाल, युवती का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news