Crime News: महिला बनी Hitler Didi, तमंचा लेकर मचाती है आतंक, बहन को...
Advertisement

Crime News: महिला बनी Hitler Didi, तमंचा लेकर मचाती है आतंक, बहन को...

उत्तर प्रदेश में एक महिला का घर में तमंचा लेकर घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो हमीरपुर के राठ कोतवाली कस्बा क्षेत्र के सिकंदरपुरा इलाके का है. वीडियो में एक महिला अवैध देसी तमंचे को लेकर घर में घूमती नजर आ रही है.

Crime News: महिला बनी  Hitler Didi, तमंचा लेकर मचाती है आतंक, बहन को...

हमीरपुर/रविन्द्र: उत्तर प्रदेश में एक महिला का घर में तमंचा लेकर घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो हमीरपुर के राठ कोतवाली कस्बा क्षेत्र के सिकंदरपुरा इलाके का है. वीडियो में एक महिला अवैध देसी तमंचे को लेकर घर में घूमती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि यह हिटलर दीदी तमंचे के दम पर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट भी करती है. 

बहन ने लगाया ये आरोप
आपको बता दें कि इस हिटलर दीदी की छोटी बहन ने उस पर और उसके पति पर अवैध तमंचे के बल पर मारपीट कर घायल करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है. दरअसल, राठ कस्बा क्षेत्र के सिकंदरपुरा निवासी महिला बबलेश पत्नी रविंद्र सिंह ने आज राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर दी है. जिसमें बताया गया है कि उसकी बड़ी बहन शकुंतला दबंग प्रवृत्ति की महिला है. जो कि अपने पास अवैध देशी तमंचा रखती हैं.

बहन ने लिखित शिकायत में लगाया प्रताड़ना का आरोप
एफआईआर में यह भी बताया गया है कि जमीन के विवाद को लेकर आए दिन दबंग महिला अवैध तमंचा का डर दिखाकर छोटी बहन को प्रताड़ित करती है. आरोप है कि बड़ी बहन शकुंतला और जीजा भरत कुमार ने जमीनी विवाद को लेकर उसके साथ जमकर मारपीट की. जब उसका पति रविंद्र उसे बचाने के लिए आया तो उसके पति के साथ भी जमकर मारपीट की गई.

पुलिस कर रही मामले की जांच पड़ताल
वहीं, पीड़ित महिला ने राठ कोतवाली में मामले की तहरीर देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही. जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. शस्त्र संबंधित भी जानकारी जुटाई जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news