Banda:खुले में पान खाकर थूकने भड़का दबंग बाउवा परिहार, सरेआम मारी गोली, पुलिस कर रही तलाश
Advertisement

Banda:खुले में पान खाकर थूकने भड़का दबंग बाउवा परिहार, सरेआम मारी गोली, पुलिस कर रही तलाश

पान खाकर खुली जगह में थूकना बांदा के एक दबंग को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने युवक पर फायरिंग कर दी.

Banda:खुले में पान खाकर थूकने भड़का दबंग बाउवा परिहार, सरेआम मारी गोली, पुलिस कर रही तलाश

अतुल मिश्रा/बांदा: बांदा में रविवार एक गोली कांड की घटना सामने आई है, जहां दिनदहाड़े युवक को दबंग ने गोली मार दी. युवक के पेट में गोली लगी है. गंभीर हालत में परिजनों द्वारा जख्मी युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. यहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज कानपुर रिफर कर दिया है. गोली मारकर दबंग फरार हो गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. घटना गिरवा थाना क्षेत्र के खुरहंड गांव के जुगल के पुरवा की है. जहां पर छोटू यादव नाम का युवक पान की दुकान में पान खा रहा था और वहां पर काफी लोग जमा थे. उसी दौरान गांव का ही बाउवा परिहार नाम का दबंग बाइक से मौके पर पहुंचा और उसने युवक को गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया. 

आरोपी की तलाश में पुलिस दे रही दबिश
गंभीर हालत में छोटू को ग्रामीणों व परिजनों द्वारा ट्रामा सेंटर बांदा में भर्ती कराया गया. जहां से हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रिफर कर दिया. वहीं गोली मारने वाले दबंग युवक की तलाश में पुलिस की टीम में जुट गई है. सर्विलांस और एसओजी टीम की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस ने कई जगह दबिश दी है लेकिन अभी तक उसे हिरासत में नहीं लिया जा सका है. 

यह भी पढ़ें: सूरज ढलते ही डेंगू का मच्छर होता है एक्टिव, इन तरीकों से कर सकते हैं बचाव
कई दिनों से मनमुटाव था
मौके पर मौजूद लोगों की माने तो युवक छोटू ने पान खाया और वहीं पर पास में ही थूक दिया. दबंग को यह बात बर्दाश्त नहीं हुई. इसी बात से नाराज होकर उनसे छोटू को गोली मार दी है. बताया जा रहा है बाउवा परिहार कई दिनों से छोटू यादव से नाराज चल रहा था.

Trending news