औरैया : चोरी के शक में दबंगों ने तीन नाबालिगों को दी तालिबानी सजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1403351

औरैया : चोरी के शक में दबंगों ने तीन नाबालिगों को दी तालिबानी सजा

औरैया में दबंगों ने पहले तीनों बच्‍चों की बेहरमी से पिटाई की इसके बाद तीनों का सिर मुंडवा बाजार में घुमवाया.

औरैया : चोरी के शक में दबंगों ने तीन नाबालिगों को दी तालिबानी सजा

गौरव श्रीवास्‍तव\औरैया : औरैया जनपद में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां चोरी के शक में दबंगों ने तीन नाबालिग बच्‍चों को तालिबानी सजा दी. दबंगों ने पहले तीनों बच्‍चों की बेहरमी से पिटाई की इसके बाद तीनों का सिर मुंडवा बाजार में भी घुमाया. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, औरैया के बिधूना थाना क्षेत्र के रहने वाले ये तीनों नाबालिग कूड़ा करकट एकत्रित करते हैं. यहीं के रहने वाले कुछ दबंगों ने इन नाबालिगों पर सरिया चोरी का आरोप लगाते हुए पहले जमकर पिटाई की. इसके बाद दबंगों ने तीनों का सिर मुंडवा पूरे बाजार में घुमवाया. वहीं जब तीनों बच्चे अपने घर रोते हुए पहुंचे तब घर वालों ने बच्चों को साथ ले जाकर थाने पहुंच गए और दबंगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. वहीं थाने में शिकायत करने आई तीनों बच्चों की मां से जब घटना के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. मामले में एसपी चारु निगम ने बताया क‍ि सरिया चोरी के शक में तीन मासूमों का सिर मुंडवाया गया इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. एसपी चारु निगम ने बताया क‍ि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं. 

पिटाई से डरे सहमे हैं तीनों बच्‍चे
एसपी चारु निगम ने बताया क‍ि मामले में एक आरोप‍ी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्‍य आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं इस घटना को लेकर मासूम बच्चे डरे हैं और घटना को लेकर कुछ भी कहने से मना कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि औरैया में इस तरह के पहले भी मामले सामने आ चुके हैं. हालांक‍ि इस तरह की घटनाएं रुक नहीं रही हैं. 

Trending news