Ghaziabad: बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बहू ने ससुर का किया कत्ल, प्रेमी के साथ पहुंची सलाखों के पीछे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1262155

Ghaziabad: बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बहू ने ससुर का किया कत्ल, प्रेमी के साथ पहुंची सलाखों के पीछे

गाजियाबाद में कलयुगी बहू ने अपने ससुर को प्रेमी के साथ पैसे और प्रॉपर्टी के लिए मौत के घाट उतार दिया. हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के लिए उसने एक ऐसी साजिश रची जिसमें उसने खुद को बंधक भी बनवाया. लेकिन हर अपराधी कुछ न कुछ सबूत जरूर छोड़ देता है. पुलिस को वारदात में इस्तेमाल किया गया मोबाइल सिम मौके से मिला, जिसके जरिए उसने मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर दिया है.

Ghaziabad: बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बहू ने ससुर का किया कत्ल, प्रेमी के साथ पहुंची सलाखों के पीछे

पीयूष गौड/गाजियाबाद: पैसे और हवस के लिए लोग अपनों के कत्ल से भी पीछे नहीं हटते हैं. गाजियाबाद में हत्या की ऐसी वारदात हुई है, जिसने इंसानी रिश्तों को कलंकित किया है. 15 जुलाई को टीला मोड़ थाने के पसौडा मोहल्ले में 75 साल के बुजुर्ग जसवंत की बहू ने अपने आशिक के साथ मिलकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक की बहू कविता ने हत्या की साजिश रची थी. कविता ने पहले प्रेमी के साथ मिलकर घर में लूट की वारदात को अंजाम दिलाया. साजिश के तहत खुद को उसने बंधक बनवाया और फिर ससूर की गला दबाकर बेरहमी से हत्या करवा दी.

बताया जाता है कि कविता के पति की जनवरी में एक हादसे में मौत हो गई थी. इसके बाद उसका परवेज नामक व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. अपराधिक मामले में उसके पहले आशिक को जब पुलिस ने सलाखों के पीछे डाल दिया तो वह उसके दोस्त इरशाद को दिल दे बैठी. इरशाद के साथ इश्क जैसे-जैसे परवान चढ़ता गया. आये दिन अय्याशियों के लिए पैसों की जरुरत भी बढ़ती गई. ऐसे में कविता ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने ही ससुर के मर्डर को अंजाम दे दिया. पुलिस ने हत्या की इस वारदात में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार करने के साथ हथियार भी बरामद कर लिया है. एएसपी साहिबाबाद की अगुआई में वारदात के खुलासे में टीला मोड़ थाना पुलिस की अहम भूमिका रही. 

कॉल डिटेल से मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

वारदात की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को सबसे बड़ा सुराग कविता की कॉल डिटेल से मिला. पुलिस को उसके कमरे में एक सिम मिला था. पुलिस ने जब इसे चालू किया और कॉल डिटेल रिपोर्ट हासिल की तो पता चला कि अपराध वाली रात इसी सिम का इस्तेमाल किया गया था. रविवार को मर्डर का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की बहू कविता, उसके प्रेमी इरशाद, मोहम्मद नौशाद और साजिद को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी मेरठ में लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनसे लूटे गए जेवरात, 5600 रुपए नगदी, बाइक और तीन मोबाइल बरामद हुए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news