Delivery: दिल्ली से एटा जा रही महिला ने रोडवेज बस में बच्चे को दिया जन्म, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1470303

Delivery: दिल्ली से एटा जा रही महिला ने रोडवेज बस में बच्चे को दिया जन्म, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) की बस में नवजात बच्चे ( New Born Baby ) के पैदा ( Delivery ) होने का मामला सामने आया है. जहां यूपी के बुलन्दशहर ( Bulandshahr ) में यात्रा कर रही एक गर्भवती महिला ने बस में ही बच्चे को जन्म दे दिया.

Delivery: दिल्ली से एटा जा रही महिला ने रोडवेज बस में बच्चे को दिया जन्म, जानिए पूरा मामला

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) की बस में नवजात बच्चे ( New Born Baby ) के पैदा ( Delivery ) होने का मामला सामने आया है. जहां यूपी के बुलन्दशहर ( Bulandshahr ) में यात्रा कर रही एक गर्भवती महिला ने बस में ही बच्चे को जन्म दे दिया. इसके बाद साहसी चालक प्रसूता और नवजात को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा जहां उनका उपचार चल रहा है। जबकि फिलहाल जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जा रहे हैं.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

इस मामले में परिचालक ने जानकारी दी. हापुड़ डिपो ( Hapur Depot ) की बस में तैनात परिचालक आलोक कुमार ने बताया कि बस दिल्ली से छिबरामऊ जाने को निकली थी, और बस में एक गर्भवती महिला भी यात्रा कर रही थी,जिन्हें एटा जाना था। बस बुलंदशहर देहात क्षेत्र के हाईवे-91 पर पहुंचने पर महिला को प्रसव पीड़ा हुई और बस को रुकवाकर गर्भवती महिला की स्थिति देखने पर महसूस हुआ कि महिला की तत्काल डिलीवरी करनी होगी.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

बस में चढ़ने के कुछ देर बाद पुत्र को दिया जन्म
आपको बता दें कि प्रसूता ने बस में चढ़ने के कुछ ही देर बाद एक पुत्र ( Baby Boy ) को जन्म दे दिया. हालांकि, इसके बाद ड्राइवर ( Bus Driver ) ने बिना देरी किए बस को खुर्जा के हाईवे 91 किनारे पी.एल.आर.डी हॉस्पिटल पहुंचा दिया. जहां तत्काल अस्पताल के स्टाफ ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल, डॉक्टरों द्वारा महिला और नवजात शिशु की देखभाल की जा रही है. अभी दोनों ठीक हैं. वहीं,  इस घटना की चर्चाएं चारो तरफ हो रही हैं.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news