देवरिया: खेत में खेल रही बच्चियों के लिए काल बनी कंबाइन मशीन, चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1446471

देवरिया: खेत में खेल रही बच्चियों के लिए काल बनी कंबाइन मशीन, चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

Deoria Police: पूरा मामला देवरिया जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के गौर कोठी गांव का है. घटना के वक्त मृतक बच्चियों की मां बोरा लाने के लिए घर गई हुई थी.......

देवरिया: खेत में खेल रही बच्चियों के लिए काल बनी कंबाइन मशीन, चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां पर दो मासूम बच्चियों की कंबाइन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. इसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक बच्चियों की मां बार-बार बेहोश हो रही हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कंबाइन मशीन को कब्जे में ले लिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला देवरिया जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के गौर कोठी गांव का है. घटना गुरुवार दोपहर की है जब गौर कोठी गांव के रहने वाले आनंद गिरि के खेत में कंबाइन मशीन फसल काटने के लिए पहुंची.इसी बीच उनकी पत्नी बोरा लाने के लिए घर चली गई और खेत में दो मासूम बच्चियां जिया और करिश्मा जिनकी उम्र क्रमश 4 साल और 6 साल थी वह खेत में खेल रही थी, जिसमें करिश्मा अपने मौसी के घर आई थी. खेलने के दौरान है दोनों कंबाइन मशीन की चपेट में आ गई . कंबाइन के चपेट में आने से मौके पर ही दोनों बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई. इसके बाद कंबाइन का चालक मौके से फरार हो गया. बच्चियों की मौत की खबर गांव में आग की तरह फैल गई. भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए. 

इसी बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम सदर और पुलिस अधिकारी पहुंचे और घटना की जांच में जुट गए.  पुलिस ने कंबाइन को कब्जे में लेते हुए थाने पर ले आई.वहीं, एसडीएम का कहना है कि धान की फसल काटने के दौरान कंबाइन मशीन से यह घटना हुई है.  करिश्मा और जिया नाम की दो बच्चियों की मौत हुई है. कंबाइन मशीन को थाने लाया गया है तहरीर लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

 

Trending news