निरहुआ के पक्ष में प्रचार करने आजमगढ़ पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, अखिलेश यादव को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1226939

निरहुआ के पक्ष में प्रचार करने आजमगढ़ पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, अखिलेश यादव को लेकर कही ये बड़ी बात

Azamgarh By Election 2022: भारतीय जनता पार्टी आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. इसी क्रम में आज प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे और सपा पर जमकर हमलावर रहे. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को पता है कि वो हार रहे है इसलिए वो नहीं आ रहे है. 

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या.

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: आजमगढ़ लोकसभा सीट (Azamgarh By Election 2022) पर हो रहे उपचुनाव में जहां भाजपा के कई मंत्री मैदान में आ गये हैं. वहीं सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अभी तक चुनाव प्रचार से दूरी बना रखी है. आजमगढ़ चुनाव प्रचार के लिए जयंत चौधरी और आजम खान आ गए हैं. वहीं, दिनेश लाल निरहुआ के पक्ष में सोमवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे. इस दौरान उन्होंने तंज और निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को मालूम हो गया कि आजमगढ़ में कमल खिलने वाला है इसलिए यहां नहीं आ रहे हैं. 

'सबका साथ सबका विकास' के तर्ज पर हुआ आजमगढ़ का विकास 
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज शाहगढ़ में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. डिप्टी सीएम ने कहा कि विधानसभा चुनाव में आजमगढ़ से भाजपा को भले ही एक भी सीट न मिली हो. लेकिन 'सबका साथ सबका विकास' के तर्ज पर ही योगी सरकार आजमगढ़ में भी विकास कार्य करा रही है. उन्होंने दावा किया कि 15 साल में होने वाले कार्यों को हम डेढ़ साल में करके दिखाएंगे. योगी सरकार ने प्रदेश से गुंडाराज और भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया. अपराधियों की कमर तोड़ने को बुलडोजर चलवाया. 

ये भी पढ़ें- राज्यसभा सदस्य शिव प्रताप शुक्ला का बयान, "बुद्धहीन हैं मौलाना तौकीर रजा"

सपा गुंडों माफिया की संरक्षक पार्टी है
वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन सपा-बसपा के साथ मिल कर गरीबी हटाने के बजाए गरीबों को मिटाने का काम किया गया. कांग्रेस, सपा और बसपा की सरकारों में मात्र 15 प्रतिशत धनराशि ही योजनाओं में खर्च होता था. 85 प्रतिशत धनराशि नेता हजम कर जाते थे. लेकिन वर्तमान सरकार में ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि सपा का मतलब अब समाजवादी नहीं बल्कि समाप्तवादी पार्टी हो गया है. सपा गुंडों माफियाओं की संरक्षक पार्टी है और अखिलेश यादव उसके सरदार हैं. जब बड़े भाई अखिलेश साढ़े तीन वर्षों में कुछ नहीं कर पाए, तो धर्मेंद्र क्या कर पाएंगे. 

ये भी पढ़ें- आजमगढ़ उप चुनाव से पहले सपा को झटका, इस कद्दावर नेता ने थामा BJP का हाथ

WATCH LIVE TV

Trending news