दो बीवियों के चक्कर में उलझे निरहुआ! आम्रपाली और काजल राघवानी का 'मेरे हसबैंड की शादी है' में मचेगा तांडव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1392522

दो बीवियों के चक्कर में उलझे निरहुआ! आम्रपाली और काजल राघवानी का 'मेरे हसबैंड की शादी है' में मचेगा तांडव

भोजपुरी फिल्म 'मेरे हसबैंड की शादी है' में निरहुआ की पत्नी बनी आम्रपाली उनकी दूसरी शादी काजल राघवानी से करवाती हैं और फिर दोनों बीवियों का शुरू हो जाता है तांडव, जोकि बड़ा ही मजेदार और उलझन से भरपूर है. 

दो बीवियों के चक्कर में उलझे निरहुआ! आम्रपाली और काजल राघवानी का 'मेरे हसबैंड की शादी है' में मचेगा तांडव

Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार व सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ इन दिनों भोजपुरी फिल्म 'मेरे हसबैंड की शादी है' की शूटिंग भी कर रहे हैं. मजे की बात यह है कि इस फिल्म की कहानी में निरहुआ की पत्नी बनी आम्रपाली उनकी दूसरी शादी काजल राघवानी से करवाती हैं और फिर दोनों बीवियों का शुरू हो जाता है तांडव, जोकि बड़ा ही मजेदार और उलझन से भरपूर है. इस फिल्म के निर्देशक हैं  मंजुल ठाकुर. 

निरहुआ की सुपर डुपर हिट फिल्में राजा बाबू, निरहुआ हिंदुस्तानी 2 और निरहुआ हिंदुस्तानी 3 की अपार सफलता के बाद अब एक बार फिर मंजुल ठाकुर ने निरहुआ को दो बीवियों के चक्कर में ऐसा उलझाया है कि उनकी खूब फजीहत हो रही है. हर बार की कहानी में निरहुआ की एक बीबी घर में और दूसरी बाहर होती थी,लेकिन इस बार दोनों पत्नियों को एक ही घर में एक ही साथ रख दिया है और दोनों ऐसा तांडव मचाती हैं कि क्या कहना.

गौरतलब है कि जेआर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, काजल राघवानी के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के किशुनदास पुर गांव में जोर-शोर से की जा रही है. इस फिल्म के निर्माता जयंत घोष हैं, जिन्होंने इसके पहले खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म बागी का निर्माण किया था. उसके बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ ऐतिहासिक फ़िल्म 'गोबर धन' का निर्माण किया है और अब यह तीसरी फिल्म 'मेरे हसबैंड की शादी है' निरहुआ के साथ कर रहे हैं. 

इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर जाने-माने फिल्म निर्देशक मंजुल ठाकुर कर रहे हैं. जिन्होंने दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ राजा बाबू, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, निरहुआ हिंदुस्तानी 3, जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है.  इस फ़िल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, संजय पांडेय, किरण यादव, भानु पांडेय, प्रेम दूबे, रंभा साहनी और अन्य कलाकार नजर आएंगे. फ़िल्म के निर्देशक मंजुल ठाकुर ने कहा कि यह फिल्म 'मेरे हसबैंड की शादी है' सम्पूर्ण पारिवारिक, कॉमेडी, इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जिसे देखकर हर कोई पसंद करेगा. 

Trending news