निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म का दर्द भरा गाना 'कईसे जियब रे माई' रिलीज, सुनकर आंखों में आ जाएंगे आंसू
Advertisement

निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म का दर्द भरा गाना 'कईसे जियब रे माई' रिलीज, सुनकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

Bhojpuri Sad song 2023: दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दूबे की फिल्म  'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी रिलीज हो चुकी है. अब इसका एक दर्द भरा गाना  'कईसे जियब रे माई' रिलीज किया गया है. गाने में मां और बेटे की भावनात्मक कहानी दर्शाई गई है. 

निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म का दर्द भरा गाना 'कईसे जियब रे माई' रिलीज, सुनकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी सिनेमा के लिए जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन अम्रपाली दुबे की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म 'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी रिलीज हो चुकी है. फिल्म के एक से बढ़कर एक गाने भी यूट्यूब पर छाए हुए हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया हैं. जिसके बोल है 'कईसे जियब रे माई'.

रिलीज किया गाना कोई रोमांटिक न होकर एक सैड सॉन्ग है जो मां और बेटे के भावनात्मक रिश्ते को बताता है. जिसको निरहुआ अपनी मां के लिए गा रहे हैं, उनकी मां हॉस्पिटल के अंदर जिंदगी और मौत से लड़ रही है. वहीं बाहर बैठे निरहुआ अपनी मां को देख पल पल मर रहे हैं. मां से बिछड़ने के वियोग में निरहुआ अपनी मां के साथ बिताए हुए हर एक पल को इस गाने के माध्यम से बया कर रहे हैं. गाने में निरहुआ अपने स्कूल के पहले दिन से लेकर आज तक कि जर्नी को याद करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये सैड सॉन्ग हर उस बेटे की आंख में आंसू ला देगा जो अपनी मां से दिलों जान से प्यार करता हैं. गाने का हर एक बोल दिल को छू लेने वाला है. गाने में निरहुआ के एक्सप्रेसशन बेहद ही शानदार हैं. गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 

'कईसे जियब रे माई' गाने को सिंगर रजनीश मिश्रा ने अपनी मधुर आवाज में गाया हैं. इसके लेखक प्यारेलाल यादव है. वहीं इसका रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है. फिल्म का निर्माता ज्योति देशपांडे और निशांत उज्ज्वल हैं. फिल्म का निर्देशन व म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. फिल्म की अगर बात करे तो इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा से 16 मई को रिलीज किया गया है. मूवी में एक बेटे का अपनी मां के प्रति समर्पण को बड़े ही सिंपल तरीके से दिखाया गया है. जिसमें एक बेटा अपनी मां के खातिर अपनी ऐशो-आराम की जिंदगी छोड़कर एक भिखक्षुक का जीवन मजबूर हो जाता है. 

Trending news