अलीगढ़: नाली के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, पति पत्नी की मौके पर दर्दनाक मौत, तीन लोग गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1235679

अलीगढ़: नाली के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, पति पत्नी की मौके पर दर्दनाक मौत, तीन लोग गंभीर घायल

घायल पक्ष रवि के द्वारा तहरीर दी गई है कि उनके पड़ोसी एदल सिंह व इनके अन्य साथियों द्वारा आकर इनके घर में मारपीट की गई है. इस दौरान आरोपी अपने हाथों में फरसा व अन्य हथियार लेकर आए थे. इस दौरान जानलेवा हमला कर दिया गया है.

अलीगढ़: नाली के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, पति पत्नी की मौके पर दर्दनाक मौत, तीन लोग गंभीर घायल

प्रमोद कुमरा/अलीगढ़: तालानगरी अलीगढ़ (Aligarh) के क्वारसी थाना इलाके के गांव देवसैनी में सोमवार देर रात नाली के विवाद में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और पथराव हुआ. आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों को घर में बंद कर मारपीट की. इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 लोग घायल हुए हैं, जिनमें तीन की हालत गंभीर है. आरोपी घटना के बाद मौके से  फरार हो गए.  पुलिस ने कहा कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.

दो पड़ोसियों के बीच हुआ नाली को लेकर विवाद
जानकारी के अनुसार क्वारसी थाना इलाके (Quarasi Thana) के देव सैनी गांव में दो पड़ोसियों के बीच पुलिस को झगड़ा होने की सूचना मिली. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस (Police)  तत्काल मौके पर पहुंची. एसएसपी कलानिधि नैथानी (SSP Kalanidhi Naithani) के अलावा एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए हैं. SSP ने जानकारी देते हुए बताया है कि पता चला है कि 2 परिवार हैं, जिनमें 2 साल पहले भी नाली को लेकर विवाद हुआ था. आज फिर इनके बीच झगड़ा हुआ. घायल पक्ष रवि के द्वारा तहरीर दी गई है कि उनके पड़ोसी एदल सिंह व इनके अन्य साथियों द्वारा आकर इनके घर में मारपीट की गई है. इस दौरान आरोपी अपने हाथों में फरसा व अन्य हथियार लेकर आए थे. इस दौरान जानलेवा हमला कर दिया गया है.

पति-पत्नी की मौत, पुलिस ने कही ये बात
इस घटनाक्रम में उनके पिता जोगेंद्र और माताजी सर्वेश की मौत हो गई. परिवार के अन्य तीन सदस्य गंभीर घायल हैं. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. जिस परिवार के दो लोगों की आज हत्या हुई है, इस पक्ष पर भी 2 साल पहले हत्या का आरोप है. फिलहाल गिरफ्तारी के लिए कई टीम पुलिस द्वारा गठित कर दी गई हैं. घायलों को पुलिस ने जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है. पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया.हालांकि, घटना की वजह मामूली नाली का विवाद बताया जा रहा है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 28 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news