शादी की सालगिरह में बेकाबू पिकअप ने 6 को रौंदा, पिता-पुत्र सहित 3 की मौत, बरेली में भी 5 ने गंवाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1227425

शादी की सालगिरह में बेकाबू पिकअप ने 6 को रौंदा, पिता-पुत्र सहित 3 की मौत, बरेली में भी 5 ने गंवाई जान

पिकअप अनियंत्रित होकर सामने चारपाई पर बैठे लोगों को अपने चपेट में ले लिया....इसके बाद कोहराम मच गया. जब तक पिकअप को काबू किया तब तक चारपाई पर बैठे लोग बुरी तरह से घायल हो गए...इस घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है...बरेली में पांच लोगों की मौत...

शादी की सालगिरह में बेकाबू पिकअप ने 6 को रौंदा, पिता-पुत्र सहित 3 की मौत, बरेली में भी 5 ने गंवाई जान

आजमगढ़/वेदेंद्र/गौरव/शुभम: उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में हुए हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक हादसा उस दौरान हुआ जब घर में शादी की सालगिरह मनाई जा रही थी. बाहर खड़ी पिकअप किसी तरह स्टार्ट हो गई और घर के बाहर बैठे लोगों को रौंद दिया.  हादसे की वजह से गांव में कोहराम मच गया.  

आजमगढ़ में हुआ हादसा
जनपद आजमगढ़ के तहबरपुर थाना इलाके के ईसरपार खास गांव में बीती रात बड़ा हादसा हो गया. यहां दलित बस्ती में राम समूझ का परिवार सालगिरह मना रहा था. राम समूझ के बेटे पिंटू की शादी की सालगिरह थी. इस दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद थे.  सामने ही एक अन्य युवक अपनी पिकअप को लेकर खड़ा किया था. सभी बाहर खा पीकर बैठे थे और डीजे भी चल रहा था. इसी बीच युवक ने पिकअप को स्टार्ट कर दी. पिकअप अनियंत्रित होकर सामने चारपाई पर बैठे लोगों को अपने चपेट में ले ली. इसके बाद कोहराम मच गया. जब तक पिकअप को काबू किया तब तक चारपाई पर बैठे लोग बुरी तरह से घायल हो गए. मौके पर ही रामसमुझ राम, हरिराम और उसके बेटे अंगद की मौत हो गई. जबकि वंदना, भूमि, अर्जुन जख्मी हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.  घायलों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है.

बरेली में हादसा, पांच लोगों की मौत
बरेली में ट्रक और स्विफ्ट कार की भीषण टक्कर हो गई. स्विफ्ट कार में बैठे पांचों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. ये सभी उत्तराखंड के रामनाग से हरदोई जा रहे थे. ये हादसा इज्जत नगर थाना इलाके के लालपुर चौकी के निकट बरेली दिल्ली हाइवे पर आज सुबह हुआ. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

औरैया-रोडवेज बस में अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी टक्कर
उत्तरप्रदेश के औरैया जनपद में तेज रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिला, जहां सवारियों से भरी रोडवेज बस में तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी. जिससे 26 सवारियां घायल हो गईं जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. 9 को सैफई के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना एरवाकटरा थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के उमरैन इलाके में हुई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के पीछे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. फिलहाल पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है.

International Yoga Day 2022: पूरे देश में योग दिवस की धूम, PM मोदी ने मैसूर में तो योगी ने राजभवन में लगाए आसन

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 21 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news