T20 World Cup: सूर्य कुमार यादव के दादा को पोते पर है पूरा विश्वास, जानें क्या बोले शमी के भाई और भुवी की मां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1434252

T20 World Cup: सूर्य कुमार यादव के दादा को पोते पर है पूरा विश्वास, जानें क्या बोले शमी के भाई और भुवी की मां

T20 World Cup 2022: सूर्य कुमार यादव के दादा विक्रम सिंह यादव ने सेमीफाइनल मैच पर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भारत विजय प्राप्त करेगा और सूर्या हमारा नाम रोशन करेगा. 

T20 World Cup: सूर्य कुमार यादव के दादा को पोते पर है पूरा विश्वास, जानें क्या बोले शमी के भाई और भुवी की मां

ICC Mens T20 World Cup 2022:टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल आज (10 नवंबर) को एडिलेड के ओवल में खेला जाएगा. भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले महाकमुकाबले को लेकर उत्तर प्रदेश के क्रिकेट के फैंस काफी उत्सुक हैं. इसकी बड़ी वजह यह है कि भारतीय क्रिकेट टीम 6 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंची है.  टीम इंडिया की गेंदबाजी की कमान उत्तर प्रदेश के दो फॉस्ट बॉलर मोहम्मद शमी और भुवनेश्नर कुमार के कंधों पर है. इस मैच को लेकर मोहम्मद शमी के भाई काफी खुश हैं. उनको भरोस है कि शमी आज बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. वहीं, भुवनेश्वर कुमार की मां को भी पूरा भरोसा है कि आज के मैच में भुवी शानदार गेंदबाजी करेंगे. 

सूर्य कुमार यादव के दादा को पोते पर है पूरा विश्वास 
सूर्य कुमार यादव के दादा विक्रम सिंह यादव ने सेमीफाइनल मैच पर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भारत विजय प्राप्त करेगा और सूर्या हमारा नाम रोशन करेगा. सूर्य कुमार यादव के दादा अपने लकी टीवी को घर से बाहर निकालकर उसी में इंग्लैंड के एडिलेड में होने वाले सेमीफाइनल मैच को देखेंगे. इस लकी टीवी ने भारत को कई मैच जिताए हैं. सूर्य ने अंडर 19 टीम के कप्तान के तौर पर भी पाकिस्तान को हराते हुए शानदार प्रदर्शन किया था.

क्या बोली भुवनेश्वर कुमार की मां? 
टीम इंडिया के स्विंग के जादूगर भुवनेश्नर कुमार की मां इंद्रेश इंग्लैंड और इंडिया के बीच एडिलेड में होने वाले सेमीफाइनल मैच के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि मैच के बारे में मैं भी भुवनेश्नर से ज्यादा नहीं पूछती. हां इतना पूछ लेती हूं कि अगला मैच कब होगा. कल बात हुई तो उसने बताया कि मम्मी कल 1.30 बजे से मैच है. उन्होंने बताया कि भगवान से हम यही प्राथना कर रहे हैं कि भारत वर्ल्ड कप जीते और ट्राफी घर लेकर आए. उन्होंने बताया कि बचपन से ही उसको क्रिकेट का शौक था. जब वह 12 साल का हुआ तो उसने क्लब में शामिल होने के लिए बोला तो हमने उसका क्लब में एडमिशन कर दिया. आज की तारीख में हमें बड़ा ही गर्व होता है. क्योंकि जब हम बाहर जाते हैं तो लोग कहते हैं कि भुवनेश्वर कुमार के मां-बाप जा रहे हैं. 

मोहम्मद शमी के भाई का क्या कहना है 
मोहम्मद शमी के चचेरे भाई मोहम्मद असगार ने कहा कि इग्लैंड और इंडिया के मैच बेहतरीन करेंगे. इसको लेकर मुझे पूरा विश्वास है. टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीतेगी. शमी के भतीजे ने कहा कि हम दुआ कर रहे हैं कि टीम इंडिया आज की मैच जीते. चाचा शमी बेहतरीन प्रदर्शन करें. 

Trending news