एटा: संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से झूलता मिला पत्नी का शव, पति ने भी मौत को लगाया गले
Advertisement

एटा: संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से झूलता मिला पत्नी का शव, पति ने भी मौत को लगाया गले

यूपी के जनपद एटा के थाना निधौली कला क्षेत्र के अंतर्गत गांव किशनपुर में एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से झूलता मिला. बताया जा रहा है कि पत्नी की आत्महत्या से आहत होकर पति ने भी फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली.

एटा: संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से झूलता मिला पत्नी का शव, पति ने भी मौत को लगाया गले

एटा:  यूपी के जनपद एटा के थाना निधौली कला क्षेत्र के अंतर्गत गांव किशनपुर में एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से झूलता मिला. बताया जा रहा है कि पत्नी की आत्महत्या से आहत होकर पति ने भी फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मृतका के परिवार ने ससुराल वालों पर लगाए आरोप
मृतका के भाई बीटू का आरोप है कि मृतका संगीता उर्फ लाड़ो पुत्री नेकसेलाल निवासी नगला थाना सिकंदराराव उसकी बहन का विवाह किशनपुर निवासी कैलाश के साथ अपनी सामर्थ्य के अनुसार दहेज देकर किया था. लेकिन उसके ससुराल वाले लगातार दहेज प्रताड़ना करते रहे. 

नाव पलटने से मछली पकड़ने गए पांच युवक नदी मे डूबे, तीन ने तैर कर बचाई जान, दो लापता

ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे और चार पहिया गाड़ी की भी डिमांड कर रहे थे.जिसे ये लोग पूरा नहीं कर पाए तो विवाहिता के ससुराल वालों ने उसकी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को फंदे पर लटका दिया. इस मामले में दहेज हत्या का मुकदमा निधौली कलां थाना में लिखा गया है.

पत्नी की मौत से आहत हो पति ने की आत्महत्या
दूसरी तरफ पत्नी की मौत से आहत पति कैलाश ने भी पिलुआ थाना क्षेत्र में सुन्ना नहर के समीप पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पति-पत्नी के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी गई है.

साइकिल पर बैठकर शख्स ने बनाई दाढ़ी, लोगों ने कहा-'नहीं देखा ऐसा चलता-फिरता सैलून'

सार्वजनिक शौचालय को बनाया गांव का शॉपिंग सेंटर, खोली परचून की दुकान

WATCH LIVE TV

Trending news