प्‍यार में घर वाले बने दीवार तो बांहों में बाहें डाल प्रेमी युगल ने मौत को लगाया गले, बंदिशों से थे परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1484076

प्‍यार में घर वाले बने दीवार तो बांहों में बाहें डाल प्रेमी युगल ने मौत को लगाया गले, बंदिशों से थे परेशान

फर्रुखाबाद के शमसाबाद थाना क्षेत्र की घटना. पिता से दूर अकेले घर में रह रहा था युवक. लड़की के घर वाले भी बेटी से तोड़ चुके थे रिश्‍ता.  

प्‍यार में घर वाले बने दीवार तो बांहों में बाहें डाल प्रेमी युगल ने मौत को लगाया गले, बंदिशों से थे परेशान

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद : यूपी के फर्रुखाबाद में एक और प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया. साथ जीने-मरने की कसम खाने वाले दो जवां दिलों ने जिंदगी से हार मानकर मौत को गले लगा लिया. दरअसल, शमसाबाद थाना क्षेत्र के रमोहल्‍ला चौहट्टा में एक प्रेमी युगल का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

2 माह बाद लड़की का होना था विवाह 
रमोहल्‍ला चौहट्टा निवासी एक युवक 12वीं पास कर पिता के साथ खेती करता था. युवक का कस्‍बा निवासी एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. बताया गया कि युवक-युवती दसवीं तक साथ पढ़े. इसी बीच दोनों में प्रेम-प्रसंग परवान चढ़ गया. इसकी भनक लड़की के घर वालों को हुई तो उन्‍होंने बेटी की शादी एक दूसरे लड़के से तय कर दी. 2 महीने बाद लड़की की शादी होनी थी. इसी बीच युवक-युवती साथ रहने और साथ मरने पर अड़ गए. 

परिवार और समाज की डर से उठाया कदम 
सीओ कायमगंज सोहराब आलम ने बताया कि युवक अपने पिता से दूर एक दूसरे घर में रहता था. मंगलवार सुबह जब युवक का दोस्‍त वासुदेव उसे खेत में ले जाने के लिए पहुंचा तो देखा कि अंदर से दरवाजा बंद था. खिड़की से देखा तो युवक युवती फांसी के फंदे पर लटके थे. वासुदेव ने इसकी सूचना दोनों के घर वालों की दी. सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. बताया गया कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार और समाज की डर से ऐसा कदम उठा लिया. 

जीवनभर का साथ नहीं हुआ नसीब तो हाथ पकड़कर प्रेमी युगल ने दी जान, बताई last wish
 

 

लड़की के घर वालों ने आने से मना किया 
सोहराब आलम ने बताया कि प्रथमदृष्‍टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है. दोनों दसवीं तक साथ पढ़े थे. दोनों के शव में चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं. पुलिस ने बताया कि जब लड़की के घर वालों को सूचना दी गई तो उन्‍होंने आने से मना कर दिया. घर वालों ने कहा कि मेरा बेटी से कोई रिश्‍ता नहीं है. दोनों का अंतिम संस्‍कार कर दें. शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

WATCH: 10 करोड़ की आलीशान कोठी पर चला बुलडोजर, गैंगस्टर एक्ट में हुई कार्रवाई

Trending news