फर्रुखाबाद जेल में कैदी हुए हमलावर: मेन गेट पर कब्जा कर परिसर में लगाई आग, पुलिस पर पथराव
Advertisement

फर्रुखाबाद जेल में कैदी हुए हमलावर: मेन गेट पर कब्जा कर परिसर में लगाई आग, पुलिस पर पथराव

मामला कोतवाली फतेहगढ़ के जिला कारागार का है. बताया जा रहा है कि कैदियों ने पूरी जेल पर कब्जा कर तोड़-फोड़ मचा दी. इसी के साथ यह खबर भी मिल रही है कि बंदियों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया...

फर्रुखाबाद जेल में कैदी हुए हमलावर: मेन गेट पर कब्जा कर परिसर में लगाई आग, पुलिस पर पथराव

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद की एक जेल में आज सुबह कैदियों ने हमला बोल दिया. इन बंदियों ने जेल अधीक्षक और डिप्टी जेलर पर हमला करने के साथ पथराव किया और जेल में आग लगा दी. आग लगने की वजह से जेल में अलार्म बजा दिया गया और जेल परिसर में हड़कंप मच गया. इस दौरान पुलिस को बचाव के लिए फायरिंग करनी पड़ी. 

खाकी के साथ गुंडागर्दी: जाम खुलवाने के लिए तैनात पुलिसकर्मियों के साथ हुई हाथापाई

मेन गेट पर कैदियों ने किया कब्जा
मामला कोतवाली फतेहगढ़ के जिला कारागार का है. बताया जा रहा है कि कैदियों ने पूरी जेल पर कब्जा कर तोड़-फोड़ मचा दी. इसी के साथ यह खबर भी मिल रही है कि बंदियों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया. मामला इतना गंभीर हो गया कि इसके बाद जिले के आलाधिकारी जेल पहुंचे. वहीं, जेल के मेन गेट पर कैदियों ने कब्जा कर लिया है और पुलिस को अंदर नहीं जाने दे रहे हैं. इस दौरान बीच-बचाव में पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी और दूसरी तरफ से कैदी लगातार पुलिस पर पत्थर बरसा रहे हैं. 

UP में जमीन की तलाश में बसपा रोज चल रही नए दांव, इस बार दिव्यांगों को साधने के लिए किया यह प्लान

जिलाधिकारी पहुंचे जेल पिरसर
ताजा जानकाकी के मुताबिक, फर्रुखाबाद जिला जेल में कैदियों और जेल प्रशासन के बीच में बवाल की कमान अब जिलाधिकारी संजय सिंह ने संभाली है. यह पूछे जाने पर कि बवाल का कारण क्या है, डीएम संजय सिंह ने बताया कि अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. अंदर जाकर बात करेंगे और उसके बाद ही इस पर कुछ बता पाएंगे. कैदियों ने क्या और कैसे प्लान किया, इसकी जानकारी जांच के बाद ही हो पाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news