Kanpur News: मुस्लिम एसोसिएशन के चेयरमैन अब्दुल हसीब समेत चार पर दर्ज हुई FIR, लगे हैं ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1279331

Kanpur News: मुस्लिम एसोसिएशन के चेयरमैन अब्दुल हसीब समेत चार पर दर्ज हुई FIR, लगे हैं ये गंभीर आरोप

Kanpur News: कानपुर में मुस्लिम एसोसिएशन के चेयरमैन अब्दुल हसीब समेत चार पर लेदर कारोबारी को धमकाने और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज हुआ है. 

फाइल फोटो.

श्याम जी तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में मुस्लिम एसोसिएशन के चेयरमैन अब्दुल हसीब (Muslim Association Chairman Abdul Haseeb) पर लेदर कारोबारी को धमकाने और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज हुआ है. अब्दुल हसीब ने लेदर कारोबारी के मोबाइल में बकरे का हलाल करते हुए वीडियो भेज कर जान से मारने की धमकी दी थी. आरोप है कि अब्दुल हसीब के भाई और गुर्गों ने कारोबारी के घर पहुंचकर भी उसे धमकाया था. अब्दुल हसीब को शक है कि लेदर कारोबारी ने पुलिस कमिश्नर को उसके बारे में गुमनाम शिकायत भेजी है.

कानपुर हिंसा मामले में क्राउडफंडिंग का आरोप 
आपको बता दें कि 3 जून को कानपुर में हुई हिंसा के मामले में अब्दुल हसीब की फंडिंग में भूमिका बताते हुए एक गुमनाम शिकायत पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची थी. जिसमें यह कहा गया था कि अब्दुल हसीब के हाजी वसी के साथ कारोबारी रिश्ते हैं. दोनों ने मिलकर मुस्लिम एसोसिएशन की जमीन पर अवैध इमारतें बनवाई हैं. हाजी वसी के साथ अब्दुल हसीब ने कई इमारतों में पैसा लगाया है. 3 जून को हुई हिंसा के मामले में उसने भी क्राउडफंडिंग की है. 

यह भी पढ़ें- Hardoi: कलयुगी मां ने जिगर के टुकड़े को मरने के लिए गन्ने के खेत में छोड़ा, फिर...

जान से मारने की दी थी धमकी 
वहीं, आरोप है कि इस शिकायत के पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचने के बाद अब्दुल हसीब ने व्हाट्सएप पर बकरे का हलाल करते हुए वीडियो भेजा था. साथ ही कारोबारी को धमकी दी थी तुमने मेरा वीडियो बनाया है, मैं तुम्हारी पूरी फिल्म बनाऊंगा. इस पर पीड़ित लेदर कारोबारी ने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की. पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच एसीपी कैंट को सौंपी है.  एसीपी कैंट ने प्रारंभिक जांच के बाद आरोपों को सही पाया. जिसके बाद अब्दुल हसीब, उसके भाई और दो सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. 

यह भी पढ़ें- लव अफेयर के शक में लड़के को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

यह भी पढ़ें- Girl Suicide: फोटो वायरल न करने की एवज में लड़के ने की ऐसी डिमांड, लड़की ने मरना बेहतर समझा..

Trending news