अखिलेश यादव के खिलाफ अभ्रद्र टिप्पणी करने पर फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग समेत 49 पर FIR दर्ज, जानें पूरा मामला
X

अखिलेश यादव के खिलाफ अभ्रद्र टिप्पणी करने पर फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग समेत 49 पर FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का एक कार्टून डालकर अभद्र टिप्पणी की गई. राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने की जानकारी मिलते ही सपाईयों में आक्रोश पनप गया. जिसके बाद ठठिया थाना के सरहटी गांव निवासी अंकित यादव ने धारा 156 के तहत के आदेश पर ठठिया थाना में फेसबुक संस्थापक मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg ) व एडमिन ग्रुप समेत लाइक व कमेंट्स करने वाले 49 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

अखिलेश यादव के खिलाफ अभ्रद्र टिप्पणी करने पर फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग समेत 49 पर FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: यूपी विधान सभा 2022 (UP Assembly Election 2022) का चुनाव नजदीक आते ही राजनैतिक पार्टियों से जुड़े लोग सोशल मीडिया पर सर्किय हो गए हैं. विपक्षी पार्टियों के लिए तरह तरह की पोस्ट सोशल मीडिया पर की जा रही है. ऐसा ही एक मामला कन्नौज में सामने आया है. फेसबुक पर बुआ-बबुआ नाम से पेज बनाकर यूपी के पूर्व सीएम व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए एक कार्टून पोस्ट किया गया है. इससे समाजवादी अधिवक्ता सभा में आक्रोश है. सपा नेता व अधिवक्ता ने ठठिया थाना में फेसबुक संस्थापक मार्क जुकरबर्ग, ग्रुप एडमिन समेत 49 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

फेसबुक संस्थापक मार्क जुकरबर्ग पर FIR दर्ज 
अखिलेश यादव पर अभ्रद टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है, फेसबुक पर बुआ-बबुआ के नाम से पेज बनाकर पोस्ट डालकर शेयर की जा रही है. जिसमें सपा, बसपा, कांग्रेस समेत अन्य राजनैतिक पार्टियों के वीडियो व फोटो डालकर अभद्र कमेंट किए जाते है. 

UP Chunav 2022: जालौन में बोले OP Rajbhar, सपा से हमरा गठबधंन सीटों को लेकर नहीं, बल्कि...

हालही में पेज पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव का एक कार्टून डालकर अभद्र टिप्पणी की गई. राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने की जानकारी मिलते ही सपाईयों में आक्रोश पनप गया. जिसके बाद ठठिया थाना के सरहटी गांव निवासी अंकित यादव ने धारा 156 के तहत के आदेश पर ठठिया थाना में फेसबुक संस्थापक मार्क जुकरबर्ग व एडमिन ग्रुप समेत लाइक व कमेंट्स करने वाले 49 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

अखिलेश यादव की छवी धूमिल करने का आरोप 
आरोप लगा है कि समाजवादी पार्टी के सिद्धांतों पर लोग भरोसा व विश्वास करते है. फेसबुक पर बुआ-बबुआ नाम से पेज बनाकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की जा रही है. राष्ट्रीय अध्यक्ष की छवि धूमिल की जा रही है. 

Watch Video: मास्टर जी पूछें किताब क्यों नहीं खरीदा? रोते हुए बोला छात्र- 'पापा दारू पीएलन किताब नईखन खरीदत'

बता दें कि अधिवक्ता व सपा नेता ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी. लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. जिसके बाद उन्होंने कोर्ट की मदद से रिपोर्ट दर्ज कराई है, तहरीर के आधार पर फेसबुक संस्थापक व ग्रुप एडमिन समेत 49 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

WATCH LIVE TV

Trending news