UP Chunav 2022: जालौन में बोले OP Rajbhar, सपा से हमरा गठबधंन सीटों को लेकर नहीं, बल्कि...
X

UP Chunav 2022: जालौन में बोले OP Rajbhar, सपा से हमरा गठबधंन सीटों को लेकर नहीं, बल्कि...

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: ओम प्रकाश राजभर (OM Prakash Rajbhar) ने कहा कि यदि उन्हें पद की लालसा होती तो वह मंत्री होते हुए भी भाजपा सरकार से अपना गठबंधन नहीं तोड़ते और न ही मंत्रिमंडल से इस्तीफा देते. उन्होंने कहा कि वे देश में दूसरे ऐसे मंत्री हैं जिन्होंने सरकार में रहते हुए भी मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया है

UP Chunav 2022: जालौन में बोले OP Rajbhar, सपा से हमरा गठबधंन सीटों को लेकर नहीं, बल्कि...

OM Prakash Rajbhar On Alliance : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले प्रदेश में चुनावी हलचल तेज हो गई है. यूपी के सभी सियासी दलों के नेता वोटरों को लुभाने के लिए लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में जालौन पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (OM Prakash Rajbhar) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. ओपी राजभर ने कहां कि हमारा गठबंधन सीटों को लेकर नहीं बल्कि जातिगत जनगणना को लेकर एक साथ आए हैं. 

संसद में कृषि बिल रद्द किए जाने के बाद अब ओपी राजभर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकनी शुरू कर दी है. जालौन में एक प्रेस कांफ्रेंस में राजभर ने कहा कि यदि सरकार किसानों के हित में बिल को लाती तो उन्हें इस कानून को संसद में वापिस नहीं करना पड़ता. इस बिल की संसद में रद्द किए जाने से किसान आंदोलन में शहीद हुए किसान वापस नहीं आ जाएंगे. भाजपा सरकार की करनी और कथनी में अंतर है. सरकार कहती कुछ और है और करती कुछ और है.

Watch Video: मास्टर जी पूछें किताब क्यों नहीं खरीदा? रोते हुए बोला छात्र- 'पापा दारू पीएलन किताब नईखन खरीदत'

 इसलिए सपा से हुआ है प्रसपा का गठबंधन
ओपी राजभर ने अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर कहा कि सपा से हमारा गठबंधन सीटों को लेकर नहीं हुआ है. हम जातिगत जनगणना को लेकर एक साथ आए हैं.जब सरकार बनती है तो जातिगत जनगणना की जाएगी, साथ ही महंगाई भ्रष्टाचार और रोजगार के मुद्दों पर सपा से गठबंधन हुआ है और वह किसी पद की लालसा में नहीं है. 

Bhojpuri Song Video: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर भाभी ने उड़ाया गर्दा, देखें धमाकेदार वीडियो

राजभर ने आगे कहा कि यदि उन्हें पद की लालसा होती तो वह मंत्री होते हुए भी भाजपा सरकार से अपना गठबंधन नहीं तोड़ते और न ही मंत्रिमंडल से इस्तीफा देते. उन्होंने कहा कि वे देश में दूसरे ऐसे मंत्री हैं जिन्होंने सरकार में रहते हुए भी मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया है, इससे पहले बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया था. उनको पद की कोई लालसा नहीं है न ही सीटों के बंटवारे पर अखिलेश यादव से कोई गठबंधन हुआ है.

UP Chunav में परशुराम की एंट्री: अखिलेश पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किनारे लगवाएंगे108 फीट की मूर्ति

ओपी राजभर ने खुद की तुलना बाबा साहब भीमराव अंबेडकर से की 
सुभासपा के अध्यक्ष ने खुद की तुलना बाबा साहेब अंबेडकर से कर डाली. राजभर ने कहा कि वे देश में दूसरे ऐसे मंत्री हैं, जिन्होंने सरकार में रहते हुए भी मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया है. ओपी राजभर बोले, मुझसे पहले बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ही इकलौते ऐसे मंत्री थे जिन्होंने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया था. बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को भी  पद की कोई लालसा नहीं थी. मेरी भी कोई पद की लालसा नहीं है ना ही सीटों के बंटवारे पर अखिलेश यादव  से कोई गठबंधन हुआ है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news