फिरोजाबाद: खाकी शर्मसार! महिला सिपाही का आरोप-अचानक घर पहुंच दारोगा ने की छेड़छाड़, केस दर्ज
Advertisement

फिरोजाबाद: खाकी शर्मसार! महिला सिपाही का आरोप-अचानक घर पहुंच दारोगा ने की छेड़छाड़, केस दर्ज

Firozabad News: फिरोजाबाद में एक महिला कॉन्सटेबल ने एटा में तैनात दारोगा इरफान अहमद पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. जानें पूरा मामला.....

फिरोजाबाद: खाकी शर्मसार! महिला सिपाही का आरोप-अचानक घर पहुंच दारोगा ने की छेड़छाड़, केस दर्ज

प्रेमेन्द्र कुमार/फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद जिले (Firozabad News) में खाकी को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जिले के रसूलपुर थाने में तैनात एक महिला सिपाही ने दारोगा पर (Lady Constable Accused SI) छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. महिला सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दारोगा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस दारोगा से पूछताछ कर रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
मौजूदा समय में आरोपी दारोगा इरफान अहमद एटा जिले (Etah) के अलीगंज थाने में तैनात है. इससे पहले वह फिरोजाबाद में ही तैनात था. मिली जानकारी के मुताबिक छेड़छाड़ का आरोपी दारोगा 2 साल पहले उसी थाने में तैनात था, जहां पर महिला आरक्षी तैनात है. आरोप है कि बुधवार की शाम को इरफान अहमद महिला आरक्षी के कमरे पर गया. महिला आरक्षी उसे पहले से जानती थी, इसलिए उसने बैठने के लिए कुर्सी लगा दी. उसने जब आने का कारण पूछा तो दारोगा ने बताया कि वह फिरोजाबाद में कुछ काम से आया था, इसलिए इधर मिलने चला आया. इसके बाद वह फोन में बिजी हो गई.

यह भी पढ़ें- मेरठ में एक युवती का धड़ मिलने से मचा हड़कंप, सिर की तलाश में जुटी पुलिस

 

महिला आरक्षी का आरोप है कि इसी दौरान दारोगा ने कमरे में उससे छेड़छाड़ की. वहीं, विरोध करने पर गाली-गालौज की. इसके बाद वह कमरे से भाग गया. वहीं, महिला आरक्षी ने घटना की पूरी जानकारी रसूलपुर थाना प्रभारी कमलेश कुमार को दी. महिला आरक्षी की शिकायत के आधार पर थाना रसूलपुर में आरोपी दारोगा इरफान अहमद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

सीओ सिटी ने क्या कहा? 
वहीं, सीओ सिटी अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि मामले में थाना रसूलपुर में समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Farmani Naaz का हर-हर शंभू गाना Youtube पर अब नहीं आएगा नजर, महंगी पड़ी ये गलती

Azadi Ka Amrit Mahotsav: एक बार में नहीं बना तिरंगा, 90 साल में कई बार हुए बदलाव

Trending news