Gaurav Taneja Arrest: कौन हैं गौरव तनेजा, जिनको नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1251062

Gaurav Taneja Arrest: कौन हैं गौरव तनेजा, जिनको नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा को गिरफ्तार कर लिया है.गौरव तनेजा पत्नी के साथ नोएडा में अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे थे. नोएडा में धारा 144 लागू है. इसके अलावा भी बिना अनुमति के मेट्रो स्टेशन के नीचे इतनी ज्यादा भीड़ इकट्ठा करना यूट्यूबर को भारी पड़ गया.

Gaurav Taneja Arrest: कौन हैं गौरव तनेजा, जिनको नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gaurav Taneja Arrest: नोएडा पुलिस ने मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा को गिरफ्तार कर लिया है.गौरव तनेजा पत्नी के साथ नोएडा में अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे थे. नोएडा में धारा 144 लागू है. इसके अलावा भी बिना अनुमति के मेट्रो स्टेशन के नीचे इतनी ज्यादा भीड़ इकट्ठा करना यूट्यूबर को भारी पड़ गया. धारा 144 के उलंघन और शहर में अव्यवस्था उत्पन्न करने के आरोप में सेक्टर 49 थाना पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

गौरव तनेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कहा था कि वह नोएडा मेट्रो में अपना जन्मदिन मनाएगा. इसके बाद भारी तादाद में युवा मेट्रो स्टेशन के पास खड़े हो गए, जिसकी वजह से यातायात व्यवस्था की हालत खराब हो गई. लोग जाम में फंसे रहे. तनेजा के फॉलोवर्स को काबू में करने में मेट्रो अधिकारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. इसके बाद नोएडा पुलिस मौके पर पहुंची और धारा 144 का उल्लंघन करने के आरोप में गौरव तनेजा को गिरफ्तार कर लिया.  

कौन हैं गौरव तनेजा? 
गौरव तनेजा एक फिटनेस ट्रेनर हैं. गौरव पेशे से पायलट हैं. इसके अलावा वह एक प्रसिद्ध यूट्यूबर भी  हैं.गौरव के पिता योगेंद्र कुमार तनेजा बैंककर्मी हैं और मां शिक्षिका हैं. जानकारी के मुताबिक गौरव जवाहर नवोदय विद्यालय गाजीपुर से स्कूलिंग किया है. गौरव आईआईटियन हैं. उन्होंने आईआईटी खड़गपुर से  इंजीनिरिंन की है. इसके अलावा वह एक्स पायलट भी हैं. मौजूदा समय में वह Rasbhari ke papa और FitMuscle TV नाम का यूट्यूब चैनल चलाते हैं. उनकी पत्नी ऋतु राठी भी एक पायलट हैं और वह भी सोशल मीडिया की दुनिया में खूब लोकप्रिय हैं.

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

Trending news