Ghaziabad: पकड़े गए राजधानी दिल्ली के शहंशाह, शव नहीं ले उड़ते थे पूरी शव वाहिनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1327021

Ghaziabad: पकड़े गए राजधानी दिल्ली के शहंशाह, शव नहीं ले उड़ते थे पूरी शव वाहिनी

Ghaziabad News: क्राइम ब्रांच की टीम ने शातिर वाहन चोरों के गैंग को गिरफ्तार किया है. ये कोई सामान्य वाहन लिफ्टर गैंग नहीं था, बल्कि मरने के बाद शव ले जाने वाली शववाहिनी को अपना निशाना बनाता था...

Ghaziabad: पकड़े गए राजधानी दिल्ली के शहंशाह, शव नहीं ले उड़ते थे पूरी शव वाहिनी

गाजियाबाद: शातिर वाहन चोरों के गैंग को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. गाजियाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने वाहन चोरों के गैंग को पकड़कर बड़ा खुलासा किया है. खास बात है कि ये कोई सामान्य वाहन लिफ्टर गैंग नहीं था, बल्कि मरने के बाद शव ले जाने वाली शववाहिनी को अपना निशाना बनाता था. बता दें कि ये गैंग दिल्ली एनसीआर के इलाके में काफी दिनों से सक्रिय था. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

गाड़ियों की डिलीवरी का पुलिस को मिला था इनपुट
दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि वाहन चोरों का ये गैंग, मसूरी थाना क्षेत्र में चोरी की गाड़ियों के रिसीवर को गाड़ी की डिलीवरी देने आ रहा है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर इस कार चोर गैंग को पकड़ लिया. मिली जानकारी के अनुसार ये गैंग काफी शातिर तरीके से गाड़ियां चुराता था. गैंग के सरगना इरफान ने बताया कि रवि अनीश और दीपांशु मिलकर गाड़ी चोरी करते हैं. अनीश का काम गाड़ी में लगे जीपीएस और आयरन को डीएक्टिवेट करना होता है.

ऐसे होती थी गाड़ियों के छोरी
इरफान ने बताया कि बाद रवि गाड़ी का दरवाजा खोल कर उसकी इलेक्ट्रॉनिक चाभी तैयार करता था. वहीं, नजब खान नाम का इनका साथी गाड़ी को काटने का काम करता था. पुलिस ने इनके कब्जे से एक स्विफ्ट डिजायर, एक वैगनआर और एक बलेनो कार बरामद की है. यही नहीं इनकी निशानदेही पर मुरादाबाद में एक गोदाम से लगभग 70 कटी और अधकटी गाड़ियों को भी बरामद किया गया है. जिनकी कीमत लगभग 3,00,00,000 से अधिक आंकी गई है. इन चारों पर पहले से दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. आपको बता दें कि ये गैंग वाहन और उनके पार्ट्स निकाल कर बेचा करता था.

इस मामले में एसपी क्राइम ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी क्राइम दीक्षा शर्मा ने बताया कि वाहन चोरों का ये गैंग, दिल्ली एनसीआर में पिछले काफी दिनों से सक्रिय था. ये गैंग कई वाहनों की चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका था. जब इस बाबत सूचना मिली तो बदमाशों के इस गैंग को पकड़ा गया है. इसके अलावा पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news