Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आज 1 सितंबर की दोपहर हड़कंप मच गया. वह इसलिए क्योंकि एक कुख्यात जिला-बदर अपराधी 'अनिल पेंदा' एक गवाह को धमकाने के लिए कचहरी तक पहुंच गया. इतना ही नहीं, यह भी बताया जा रहा है कि उसने गवाह को जान से मार डालने की भी धमकी दे दी. इस बात की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. इसके बाद अनिल पेंदा और साथियों को तुरंत हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और सख्त कार्रवाई करने की बात कर रही है. जानकारी के मुताबिक, अनिल पेंदा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: हिन्दू नेता के घर आया धमकी भरा खत, लिखा, 'कौम विरोधी हो, तुम्हारी सजा सिर्फ मौत'


वकीलों के सामने दी गवाह को धमकी
मामला गुरुवार, 1 सितंबर की दोपहर का है. गाजियाबाद कोर्ट में हत्या का एक मामला विचाराधीन चल रहा है. आज इस केस में सुनवाई के दौरान गवाह की पेशी थी. आरोप है कि इस मामले में गवाह पर दबाव बनाने के लिए बदमाश हिस्ट्रीशीटर अनिल पेंदा और उसके दो साथी पहुंच गए. बताया जा रहा है कि वकीलों के सामने ही अनिल पेंदा ने गवाह को जान से मारने की धमकी दे दी. 


किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल
उस दौरान वहां खड़े किसी व्यक्ति ने इस हरकत का वीडियो अपने फोन में बना लिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो देख शहर और पुलिस महकमे में हड़कंप सा मच गया. इसके बाद आनन-फानन में संबंधित थाने की पुलिस वहां पहुंची और अनिल पेंदा समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. 


 



एसपी गाजियाबाद ने कही कार्रवाई की बात
गाजियाबाद के एसपी ग्रामीण ने जानकारी दी है कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है. अनिल पेंदा अब पुलिस कस्टडी में है और उससे पूछताछ जारी है. जांच पूरी होते ही उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.


Viral Video: लाल रंग की हाई हील्स में 'कोका..' गाने पर ऐसा थिरकी लड़की, नहीं हटेंगी नजरें