Ghazipur News: कच्छा बनियान गिरोह का शातिर सरगना पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, फायरिंग कर भागने की फिराक में था बदमाश
Advertisement

Ghazipur News: कच्छा बनियान गिरोह का शातिर सरगना पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, फायरिंग कर भागने की फिराक में था बदमाश

Ghazipur news: पूर्वांचल में सक्रिय बिहार के खतरनाक और शातिर कच्छा बनियान गिरोह का शातिर बदमाश रितेश उर्फ निरहू खरवार पुलिस के हत्थे चढ़ गया है

 

Ghazipur News: कच्छा बनियान गिरोह का शातिर सरगना पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, फायरिंग कर भागने की फिराक में था बदमाश

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: गाजीपुर और मऊ जनपद के साथ पूर्वांचल में सक्रिय बिहार के खतरनाक और शातिर कच्छा बनियान गिरोह का शातिर बदमाश रितेश उर्फ निरहू खरवार पुलिस के हत्थे चढ़ गया है, बीती रात पुलिस चेकिंग के दौरान दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में ये बदमाश किसी घटना को अंजाम देने जा रहा था कि पुलिस से सामना हो गया, इसने पुलिस टीम पर फायर करके भागना चाह, लेकिन पुलिस ने क्रॉस फायरिंग में बदमाश को घायल कर गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ओमवीर सिंह ने भी इस घटना की पुष्टि की और बताया है कि स्वाट टीम व थाना दुल्लहपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा कच्छा बनियान गिरोह का एक अपराधी रितेश उर्फ निरहू खरवार गिरफ्तार कर कब्जे से 01 तमंचा 315 बोर,03 अदद खोखा कारतूस बोर,01 अदद जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया है. 

पुलिस को सूचना मिली कि कच्छा बनियान गिरोह का फरार आरोपी रितेश उर्फ निरहू खरवार शंकरपुर ग्राम के आस पास किसी घटना को कारित करने के लिए घूम रहा था. थानाध्यक्ष दुल्लहपुर  व स्वाट टीम द्वारा ग्राम रामपुर पतारी मोड़ नहर तिराहा के पास चेकिंग की जा रही थी, रात करीब सवा नौ बजे एक व्यक्ति शंकरपुर नहरमार्ग होते हुए संदिग्ध तरीके से आता हुआ दिखाई दिया. जिसे रोकने का प्रयास किया गया तो चेकिंग कर रही पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर करते हुए खेतो की तरफ भागा.

पुलिस ने जवाबी फायरिंग में भागते हुए बदमाश पर गोली चलाई गई, जिससे वह घायल हो गया. घायल बदमाश को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, घायल बदमाश का नाम रितेश उर्फ निरहू खरवार के पास से  01 तमंचा 315 बोर, 03 खोखा कारतूस 315 बोर, 01 जिंदा कारतूस 315 बोर मिला है. 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार घायल अभियुक्त के और आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है, क्योंकि अभी हाल में पुलिस ने बिहार के 13 सदस्यीय कच्छा बनियान गिरोह के सदस्यो को गिरफ्तार किया था. जिसमें आधा दर्जन के करीब महिलाए भी थीं, पुलिस उसी गिरोह से इसका कनेक्शन है और अन्य शातिर सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना कर संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

बता दें कि इस गिरोह की पहचान पिछले दिनों सैदपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर में एक व्यवसायी के घर चोरी की घटना को अंजाम देने पहुंचे थे. जहां पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से गिरोह के सदस्यों की पहचान हो सकी और कच्छा बनियान गिरोह का आज शातिर सरगना को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. 

 

Trending news