राजीव शर्मा/बहराइच: यूपी के बहराइच में कुछ दिनों पहले दुष्कर्म का मामला सामने आया था. जहां इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई. अपनी बेटी की मौत के बाद मां बोली दुष्कर्म करने वाले 'लाल तांत्रिक' को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. दरअसल, बीते 4 नवंबर को एक स्थानीय तांत्रिक ने इलाज करनें के नाम पर झाड़ फूंक के बहाने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. पीड़िता की हालत गंभीर होने पर उसका इलाज लखनऊ में चल रहा था. इलाज को दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई. इसके बाद परिवार के लोग शव लेकर घर पहुंचे. जानकारी के मुताबिक परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया. हंगामे की भनक लगते ही मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ के समझाने के बाद अंतिम संस्कार किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तांत्रिक ने झाड़ फूंक के बहाने युवती से किया दुष्कर्म
आपको बता दें कि कोतवाली देहात क्षेत्र के एक बाजार निवासी 26 वर्षीय युवती के साथ एक तांत्रिक ने झाड़ फूंक के बहाने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. आरोप लगा था कि दुष्कर्म के बाद युवती के गुप्त अंगों को भी आरोपी ने गहरी चोट पहुंचाया. इस वारदात के बाद गंभीर हालत में युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत बिगड़ने पर इसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था. लखनऊ में गुरुवार को इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. इसके बाद परिवार के लोग शव लेकर पहुंचे, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी न होने से परिवार के लोग नाराज हो गए. जहां परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया.


एसडीएम और सीओ के समझाने पर किया गया अंतिम संस्कार
इस मामले की जानकारी मिलने पर एसडीएम सदर सुभाष धामी, सीओ सिटी जंग बहादुर यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के आस्वासन के साथ ही जल्द ही आरोपी को सजा दिलाए जाने की बात कही. वहीं, परिवारी जनों को आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया. तकरीबन एक घंटे बाद देर शाम को मृतका का अंतिम संस्कार किया गया. तब जाकर पुलिस और प्रशासन की टीम ने राहत की सांस ली.


WATCH LIVE TV