गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के  Gorakhpur से एक दिल दहला दहला देने वाली घटना सामने आई है.  जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. स्थानीय जानकारी के मुताबिक लोगों को शक है कि शख्स ने नशे और जुए की आदत के कारण इस घटना को अंजाम दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जुए में 50 हजार हारने के बाद पत्नी से हुआ था विवाद 
यूपी के गोरखपुर गोला थाना क्षेत्र में देवकली गांव में रहना वाला इंद्र  कुमार जुए में 50 हजार रुपए हार गया था, जिसके बाद इस बात को लेकर उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया.झड़ग इतना बढ़ गया कि इंद्र  ने अपनी पत्नी सुशीला  एक बेटी चांदनी  और बेटे आर्यन को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. 


हत्या के बाद घाव पर लगाया ऐंटीसेप्टिक
सूत्रों की जानकारी के मुताबिक शनिवार को दोनों पति पत्नी के बीच कहासुनी हुई थी, पत्नी इंद्र ने गुस्से मे आकार पत्नी और दोनों बच्चों पर बेरहमी से चाकुओं से  वार  कर दिया, जिसमें मां और बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  इसके बाद पति ने पत्नी और बच्चों के जख्मों पर एंटीसेप्टिक भी लगाया, लेकिन जब उसको इस बात का एहसास हुआ की उसकी पत्नी और बच्चे मर चुके हैं तो उसने खुद को आग लगा ली.  


पत्नी के भाई ने थाने में कारवाई शिकायत दर्ज
एसएसपी गौरव ग्रोवर की घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया, वहीं इंद्र  कुमार के साले ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद से पुलिस मामले की सटीक वजह जानने में जुट गई है.