क्या 'मिर्जापुर' पर बनेगी फिल्म? पंकज त्रिपाठी की जगह लेंगे ऋतिक रोशन! डायरेक्टर ने बताई सच्चाई
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2426891

क्या 'मिर्जापुर' पर बनेगी फिल्म? पंकज त्रिपाठी की जगह लेंगे ऋतिक रोशन! डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

Mirzapur: पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल की पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं. इन तीनों सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. अब चर्चा है कि इस वेब सीरीज पर जल्द ही फिल्म भी बन सकती है.

क्या 'मिर्जापुर' पर बनेगी फिल्म? पंकज त्रिपाठी की जगह लेंगे ऋतिक रोशन! डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

Movie on Mirzapur Series: लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' सबसे चर्चित सीरीज है. इस लोकप्रिय वेब सीरीज के तीसरे सीजन को भले ही दर्शकों का पहले दो सीजन जितना प्यार नहीं मिला हो लेकिन किरदारों की लोकप्रियता आज भी बरकरार है. अब सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही 'मिर्जापुर' पर फिल्म बनेगी. इस फिल्म में बॉलीवुड के एक सुपरस्टार कालीन भैया का किरदार निभाते नजर आएंगे.

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के मुताबिक, 'मिर्जापुर' पर आधारित फिल्म में ऋतिक रोशन 'कालीन भैया' का किरदार निभाएंगे. इस चर्चा के बाद पंकज त्रिपाठी के फैंस उनकी तुलना ऋतिक रोशन से करने लगे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा है कि ऋतिक रोशन इस रोल के लिए उपयुक्त नहीं हैं. दर्शकों ने राय जाहिर की है कि वह इस रोल में सही नहीं लगेंगे. 

डायरेक्टर ने क्या कहा? 
सोशल मीडिया पर चल रही इन अफवाहों पर डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने अपनी स्थिति साफ की है. उन्होंने इस पर कोई आधिकारिक टिप्पणी न करते हुए कहा कि निर्माता और स्टूडियो के लोग इस बारे में सोच रहे हैं. उन्होंने कहा है कि फिल्म बनेगी या नहीं यह तो लोग ही तय कर सकते हैं. 

पंकज त्रिपाठी को 'मिर्जापुर' से मिली प्रसिद्धि
पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का पहला सीजन 2018 में रिलीज हुआ था. यही वह सीजन था जिसने पंकज त्रिपाठी को इंडस्ट्री में उनकी जगह दिलाई। 'मिर्जापुर' की लोकप्रियता शुरुआत से ही लगातार बनी हुई है. सोशल मीडिया पर इस सीरीज का बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है. तो अब ये देखना अहम होगा कि 'मिर्जापुर' पर फिल्म बनेगी या नहीं. 

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म
ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म 'फाइटर' में नजर आए थे. उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर जैसे कलाकार भी शामिल हुए. हालांकि, फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई करने में नाकाम रही. फिलहाल ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी जैसे कलाकार भी होंगे. यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है.

 

Trending news