अब सिर्फ 'दुआएं' मासूम राहुल के आएंगी काम! लापता राहुल की 12 दिन से तलाश जारी, जानिए संत ने पिता से क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2426890

अब सिर्फ 'दुआएं' मासूम राहुल के आएंगी काम! लापता राहुल की 12 दिन से तलाश जारी, जानिए संत ने पिता से क्या कहा

Rajasthan news: अब सिर्फ 'दुआएं' 24 साल के मासूम राहुल के काम आ सकती हैं. लापता राहुल की 12 दिन से तलाश जारी है. जानिए संत ने राहुल के पिता से क्या कहा?

अब सिर्फ 'दुआएं' मासूम राहुल के आएंगी काम! लापता राहुल की 12 दिन से तलाश जारी, जानिए संत ने पिता से क्या कहा

Rajasthan news: शास्त्री नगर थाना इलाके से 1 अगस्त को नाहरगढ़ के जंगल में घूमने निकले दो भाइयों के लापता होने और अगले दिन छोटे भाई आशीष का शव मिलने के बाद से ही बड़े भाई राहुल की लगातार तलाश जारी है. 12 दिन बाद भी जंगल में लापता हुए राहुल का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

वहीं सिविल डिफेंस, SDRF और पुलिस की कई टीम जंगल में अलग-अलग एरिया में राहुल की तलाश में जुटी हुई है. हालांकि 12 दिन बाद भी राहुल का कोई सुराग नहीं मिलने से परिजनों चिंता बढ़ती हुई नजर आ रही है.

जंगल में लापता हुए राहुल की तलाश करने के लिए पुलिस कई ड्रोन उड़ाकर और कई हेलीकॉप्टर उड़ा कर प्रयास कर चुकी लेकिन अब तक पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं. अब तक इस पूरे प्रकरण की जांच के लिए 18 सदस्यों की SIT का गठन किया जा चुका है. यहां तक की जांच अधिकारी भी बदला जा चुका लेकिन उसके बावजूद पुलिस बेबस और लाचार नजर आ रही है.अब इस पूरे मामले की जांच एसीपी शास्त्री नगर भोपाल सिंह भाटी के द्वारा की जा रही है. वहीं दूसरी ओर नाहरगढ़ के घने जंगल में अलग-अलग टीम लगातार सर्च ऑपरेशन में जुटी हुई है.

जहां एक ओर अलग-अलग टीम जंगल में राहुल की तलाश में लगातार जुटी हुई है तो वहीं दूसरी ओर राहुल के परिजनों को अब भी यही उम्मीद है कि उनका बेटा सकुशल घर लौट कर आएगा. जी मीडिया की टीम जब राहुल के घर पहुंची और उसके परिजनों से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि बेटे की वापसी के लिए पूजा पाठ सहित अन्य जितने भी तरीके के प्रयास हम कर सकते हैं. वह हमारे द्वारा लगातार किए जा रहे हैं.

वहीं राहुल के पिता सुरेश शर्मा ने बताया कि उन्हें एक संत ने यह बात भी कही है कि राहुल जिंदा है और वह वापस घर लौटेगा लेकिन उसको घर आने में वक्त लगेगा. वहीं राहुल के मामा दुर्गालाल शर्मा ने बताया कि प्रशासन की ओर से लगातार सहयोग मिल रहा है लेकिन राहुल को लेकर कई तरह की अफवाहें बाहर फैलाई जा रही है जिसके चलते उनका मन व्यथित हैं.

 12 दिन बाद भी राहुल की तलाश नाहरगढ़ के जंगल में लगातार जारी है. वहीं राहुल की मां की तबीयत भी लगातार खराब चल रही है. पुलिस लगातार जंगल में सर्च कर रही है और राहुल की सकुशल वापसी के लिए परिजन पूजा पाठ कर रहे हैं. जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं वैसे-वैसे चिंता की लकीरें भी बढ़ती जा रही है. फिलहाल देखना होगा की राहुल को तलाशने में अभी कितना वक्त और लगेगा

जयपुर से संवाददाता विनय पंत की रिपोर्ट

Trending news