हरदोई में सट्टे का काम करने से मना करने पर मुर्गा बनाकर पीटने का आरोप, जानिए पूरा मामला
Advertisement

हरदोई में सट्टे का काम करने से मना करने पर मुर्गा बनाकर पीटने का आरोप, जानिए पूरा मामला

Hardoi News: सट्टा कारोबारी गैंगस्टर पर सट्टे के काम से इनकार करने पर पीटने का आरोप लगा है. युवक ने मामले की शिकायत कोतवाली शहर पुलिस से की है और गैंगस्टर राजू गुप्ता और उसके गैंग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

हरदोई में सट्टे का काम करने से मना करने पर मुर्गा बनाकर पीटने का आरोप, जानिए पूरा मामला

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में सट्टा कारोबारी गैंगस्टर पर सट्टे के काम से इनकार करने पर पीटने का आरोप लगा है. आरोप है कि गैंगस्टर ने एक युवक पर सट्टे के धंधे में शामिल होने के लिए दबाव बनाया,जब युवक ने सट्टे का काम करने से इनकार किया तो सट्टेबाज गैंगस्टर और उसके साथियों ने युवक को मुर्गा बनाकर बेरहमी से पीटा और उसका मोबाइल फोन में वीडियो भी शूट कर वायरल करने की धमकी भी दी गई.

जानिए क्या है पूरा मामला
मटका सट्टा की पर्ची इकट्ठा करने से इनकार करने पर गैंगस्टर और उसके साथियों बेरहमी से पीटने का यह मामला कोतवाली शहर इलाके का है. शहर के आजाद नगर मोहल्ले के रहने वाले मनोज सिंह के बेटे प्रियांशु सिंह का आरोप है कि एक महीने पहले गैंगस्टर सट्टा कारोबारी राजीव गुप्ता उर्फ राजू गुप्ता ने उससे मटका सट्टा की पर्ची इकट्ठा करने के लिए कहा था लेकिन उसने सट्टे के इस कारोबार को करने से इनकार कर दिया था.

वह अपने निजी काम से नुमाइश मैदान जा रहा था, जहां वरदान पैलेस के पास गैंगस्टर राजू गुप्ता के साथियों अनिकेत उर्फ भूरी, पंकज त्रिवेदी भूरा ने उसे पकड़ लिया और फिर राजू गुप्ता को बुलाया. राजू गुप्ता ने सट्टे के काम को करने और पर्ची एकत्रित करने के लिए उस पर दबाव बनाया जिसका उसने विरोध किया तो तीनों ने मिलकर लात घूंसों से उसकी जमकर पिटाई कर उसे मुर्गा बनाया और मोबाइल फोन से उसका वीडियो भी शूट कर लिया.

युवक के मुताबिक तीनों ने उसे धमकी दी कि अगर वह किसी को बताएगा तो वह उसका वीडियो वायरल कर देंगे और जब भी मिलेगा वह लोग उसको पीटकर बेइज़्ज़त करेंगे. युवक ने मामले की शिकायत कोतवाली शहर पुलिस से की है और गैंगस्टर राजू गुप्ता और उसके गैंग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

बता दें कि राजू गुप्ता और उसके गैंग के सदस्यों के खिलाफ जुआ खेलने,खिलवाने,मारपीट जानलेवा हमला,गुंडा एक्ट और गैंगस्टर समेत कई मामले दर्ज हैं. वहीं, मामले को लेकर सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी ने बताया कि पंकज त्रिवेदी भूरा का विवाद हुआ था. उसके साथियों ने पीड़ित के साथ मारपीट की थी तहरीर लेकर जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Trending news