हरदोई में बड़ा सड़क हादसा, बेकाबू कार ने बाइक में मारी टक्‍कर, चाचा-भतीजे समेत 3 की दर्दनाक मौत
Advertisement

हरदोई में बड़ा सड़क हादसा, बेकाबू कार ने बाइक में मारी टक्‍कर, चाचा-भतीजे समेत 3 की दर्दनाक मौत

Hardoi Road Accident : मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को कटरा बिल्हौर राजमार्ग पर गुलबहा के निकट मुरादाबाद की ओर से आ रही बलेनो कार ने पल्सर बाइक में टक्‍कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Hardoi Road Accident : हरदोई में कटरा-बिल्हौर राजमार्ग पर कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. इसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया गया कि मरने वालों में चाचा-भतीजे शामिल थे.  

ऐसे हुआ हादसा 
मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया. कटरा बिल्हौर राजमार्ग पर गुलबहा के निकट मुरादाबाद की ओर से आ रही बलेनो कार ने पल्सर बाइक में टक्‍कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक पर टक्‍कर मारने के बाद कार सड़क पार कर रहे एक युवक को भी चपेट में ले लिया.  

दो की मौके पर ही मौत 
बताया गया कि बाइक सवार मुकेश गौतम पुत्र रामआसरे निवासी देवीपुरवा थाना मल्लावां व सड़क क्रास कर रहे कमलेश पुत्र संदीप निवासी बरौंकी कोतवाली बांगरमऊ की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी. वहीं, दूसरा बाइक सवार राहुल पुत्र नरेश निवासी देवीपुरवा थाना मल्लावां की हालत गंभीर होन के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. 

अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत 
सामुदायिक अस्‍पताल से राहुल को जिला अस्‍पताल के लिए रेफर किया गया. जिला अस्‍पताल में इलाज के दौरान राहुल की भी मौत हो गई. तीन मौतों से इलाके के लोग सहम गए. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि कार चालक की तलाश की जा रही है. उसे गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: चारों तरफ था दिल दहला देने वाला मंजर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आंखों देखा हाल

Trending news