Budaun rape : पति नाबालिग से कमरे में रेप करता रहा, पत्नी ने वीडियो बना वायरल कर दिया, पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1258747

Budaun rape : पति नाबालिग से कमरे में रेप करता रहा, पत्नी ने वीडियो बना वायरल कर दिया, पुलिस ने हिरासत में लिया

पति ने नाबालिग लड़की को न सिर्फ अपने प्यार के जाल में फंसाया बल्कि उसके साथ अवैध रिश्ते बना लिये. पत्नी ने पति की हरकत का खुलासा करने के लिए मनगढ़त कहानी रची और पति को नाबालिग लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. हैरानी की बात यह है कि पति को उसकी करतूत के लिए मना करने के बजाय महिला ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

Budaun rape : पति नाबालिग से कमरे में रेप करता रहा, पत्नी ने वीडियो बना वायरल कर दिया, पुलिस ने हिरासत में लिया

अमित अग्रवाल/बदायूं: बदायूं में नाबालिग के साथ बलात्कार का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा व्यक्ति का नाबालिग लड़की के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अपने पति के इस प्रेम प्रसंग की जानकारी पत्नी को काफी समय से थी. वह लगातार पति को नाबालिग लड़की से दूर रहने की हिदायत देती थी. लेकिन बावजूद इसके वह अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा था. हद तो तब हो गई जब आरोपी व्यक्ति ने एक दिन नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बना लिया. पति की इस हरकत की भनक लगते ही पत्नी भी मौके पर पहुंच गई. 

हैरानी की बात यह है कि उसने पति को रोकने के बजाय उसका वीडियो बना डाला. आरोप है कि उसने वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया. यह बात जैसे ही पीड़ित नाबालिग लड़की के पिता को पता चली, उसने फौरन पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने तत्काल दोनों आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

यह भी पढ़ें: Jhansi : लड़की ने मां को आशिक के साथ रोमांस करते रंगे हाथ पकड़ा, जानिए फिर क्या हुआ

घर बुलाकर किया रेप

एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा के मुताबिक आरोपी शादीशुदा युवक ने नाबालिग किशोरी को प्यार के झांसे में फांस लिया था. अक्सर दोनों की मुलाकातों का दौर भी शुरू हो गया. इस बीच अक्सर युवक नाबालिग लड़की को किसी न किसी बहाने अपने घर पर बुलाया करता था. लड़की के बार-बार घर आने पर युवक की पत्नी को कुछ शक हुआ, जिस पर वह आशिक मिजाज पति पर नजर रखने लगी. एक दिन पत्नी ने पति की हरकत का खुलासा करने के लिए गांव से बाहर जाने की बात कहकर बगल के ही घर में छिप गई. आशिक शख्स ने मौके का फायदा उठाते हुए नाबालिग लड़की को घर पर बुला लिया. इस बीच महिला ने अपने पति और नाबालिग लड़की को आपत्तिजनक हालत में देख उसका वीडियो बना लिया. पीडि़त लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.
WATCH LIVE TV

Trending news