SA W vs BAN W Match Live Streaming: आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप में आज दक्षिण-अफ्रीका और बांग्लादेश की महिला टीम के बीच मुकाबला होगा. यह मैच सेमीफाइनल के लिए बेहद अहम है, जिस पर न्यूजीलैंड की महिला टीम की भी निगाहें टिकी हुई हैं. बता दें कि ग्रुप ए में ऑस्ट्रेलिया के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए न्यूजीलैंड और दक्षिण के बीच टक्कर है, आज का मैच अगर अफ्रीकन टीम जीतती है तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाती है, वहीं अगर बाजी बांग्लादेश के हाथ लगती है तो कीवी टीम सेमीफाइल में पहुंच जाएगी. जानिए आज का मैच कब और कहां खेला जाएगा. साथ ही इसकी लाइव स्ट्रीमिंग आप कहां देख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दक्षिण-अफ्रीका और बांग्लादेश की महिला टीम के बीच मुकाबला कब खेला जाएगा? (ICC Womens T20 World Cup 2023,SA W vs BAN W Match, Date) 
आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के ग्रुप स्टेज का 20वां और आखिरी मैच दक्षिण-अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच 21 फरवरी को खेला जाएगा. 


दक्षिण-अफ्रीका और बांग्लादेश की महिला टीम के बीच मुकाबला कहां खेला जाएगा? (ICC Womens T20 World Cup 2023,SA W vs BAN W Match, Venue) 
आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप में आज दक्षिण-अफ्रीका और बांग्लादेश की महिला टीम के बीच यह मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जाएगा. 


दक्षिण-अफ्रीका और बांग्लादेश की महिला टीम के बीच मुकाबला कितने बजे शुरू होगा? (ICC Womens T20 World Cup 2023,SA W vs BAN W Match, Time) 
ग्रुप ए में शामिल दक्षिण-अफ्रीका और बांग्लादेश की महिला टीम के बीच यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे से खेला जाएगा. 


यह भी पढ़ें - ICC Womens T20 WC 2023: भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया के बाद सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड या दक्षिण अफ्रीका,आज के मैच से होगा फैसला


 


दक्षिण-अफ्रीका और बांग्लादेश की महिला टीम के बीच मैच का प्रसारण किस चैनल पर किया जाएगा? (ICC Womens T20 World Cup 2023,SA W vs BAN W Match, Telecast Channel) 
आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्डकप में दक्षिण-अफ्रीका और बांग्लादेश की महिला टीम के बीच होने वाले इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर देख सकते हैं.


दक्षिण-अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग मोबाइल-लैपटॉप पर कहां देख सकते हैं? (ICC Womens T20 World Cup 2023,SA W vs BAN W Match, Live Streaming) 
दक्षिण-अफ्रीका और बांग्लादेश की महिला टीम के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप मोबाइल और लैपटॉप पर डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं.