बाराबंकी को नहीं बनने देंगे उड़ता पंजाब! योगी की पुलिस ने जब्त की दो करोड़ की अवैध स्मैक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1450269

बाराबंकी को नहीं बनने देंगे उड़ता पंजाब! योगी की पुलिस ने जब्त की दो करोड़ की अवैध स्मैक

बाराबंकी जैसे शांत और सुंदर शहर को अवैध मादक पदार्थों और ड्रग्स का सेंटर बनाने की नापाक मंशा पर एक बार फिर योगी की पुलिस ने पानी फेर दिया है. पढ़ें क्या है पूरा मामला.

बाराबंकी को नहीं बनने देंगे उड़ता पंजाब! योगी की पुलिस ने जब्त की दो करोड़ की अवैध स्मैक

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा लगातार नशे के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है. हालांकि फिर भी नशे के कारोबार में शामिल तस्कर अपने काले कारनामों को किसी न किसी तरह अंजाम देने की फिराक में रहते हैं. रविवार को बाराबंकी पुलिस ने भी ऐसे ही तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें 2 किलो अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. हालांकि एक तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. फरार तस्कर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधिकारियों ने टीम गठित कर उसकी तलाश में लगा दी है. वहीं बरामद की गई 2 किलो अवैध स्मैक की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है.

पिछले कई सालों से बाराबंकी जनपद स्मैक के काले कारोबार के लिए सुर्खियों में रहा है. पुलिस इस काले कारोबार पर लगाम लगाने को लेकर पिछले काफी समय से ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में रविवार को बाराबंकी जनपद की असंद्रा पुलिस ने दो अभियुक्तों इकबाल अंसारी और यमुना प्रसाद गोसाई को 2 किलो अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के दौरान मौके से एक अभियुक्त फरार हो गया है. पुलिस टीम का गठन कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है.गिरफ्तार तस्कर पिछले दो सालों से तस्करी का काम कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें: Kanpur: देश का सबसे खौफनाक मर्डर, पति को फंसाने बुआ ने 5 महीने के भतीजे को दी मौत

एसपी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक थाना प्रभारी असंद्रा,चौकी प्रभारी सिद्धौर की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके नाम इकबाल अंसारी और यमुना प्रसाद हैं. उनके पास से 2 किलोग्राम स्मैक भी बरामद हुई है. तस्कर इसे बेचने की फिराक में थे. पूछताछ में कई और अहम जानकारियां मिली हैं. ये स्मैक कहां से खरीदते थे कहां बेचने जा रहे थे, इसकी पूरी जानकारी मिली है. इसके साथ ही पुलिस को कुछ नाम और मोबाइल नंबर मिले हैं. जल्द ही इस पर कार्रवाई होगी.

Trending news