Ind Vs Pak Asia Cup 2022: यहां पर फ्री में देख सकेंगे भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1322267

Ind Vs Pak Asia Cup 2022: यहां पर फ्री में देख सकेंगे भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला

Ind Vs Pak Asia Cup 2022: पाकिस्तान और इंडिया के बीच रविवार को होने वाले महामुकाबले की बात करें तो यह मुकाबला रविवार (28 अगस्त) को भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे दुबई में खेला जाएगा. इस मैच को आप फ्री में डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं....

Photo Credit: (Getty Images)

Asia Cup-2022: एशिया कप-2022 का आज यानी शनिवार को आगाज हो जाएगा. 27 अगस्त को होने वाले पहले मुकाबले में अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीम आमने सामने होगी. यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार शाम सात बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा. मगर एशिया कप का महामुकाबला पाकिस्तान और भारत के खिलाफ रविवार को खेला जाएगा. एक साल बाद भारत और पाकिस्तान की टीम भिड़ रही है. इस मैच पर सबकी नजर होगी. इस मैच को आप डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में देख सकते हैं. अगर आपके मोबाइल में JIO TV है तो वहां पर भी आप इस मुकाबले को देख सकेंगे. 

अफगानिस्तान की टीम कर सकती है बड़ा उलटफेर 
एशिया कप के ओपनिंग मैच में श्रीलंका की कप्तानी दसुन शनाका करेंगे. अफगानिस्तान की कप्तानी मोहम्मद नबी के हाथों में होगी.मैच का लुत्फ आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क्स पर देख सकते हैं. साथ ही आप डीडी स्पोर्ट्स पर इस मैच को फ्री में देख सकते हैं. श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीम महज एक ही बार टी-20 मुकाबला खेली है. भारत और बाग्लादेश में 2016 में हुए टी-20 वर्ल्डकप में दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था. इस मैच में श्रीलंका की टीम ने जीत दर्ज की थी, लेकिन वर्तमान समय में अफगानिस्तान की टीम को हल्के में लेना श्रीलंका को भारी पड़ सकता है. क्योंकि अफगानिस्तान की टीम में कई ऐसे प्लेयर हैं, जो अपने दम पर मैच का रूख पलटने की क्षमता रखते हैं. 

पाकिस्तान और इंडिया के बीच रविवार को होने वाले महामुकाबले की बात करें तो यह मुकाबला रविवार (28 अगस्त) को भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे दुबई में खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 में अभी तक कुल 9 ही मैच खेले गए हैं, इनमें 6 में भारत की जीत हुई है, 2 में पाकिस्तान को जीत मिली है. एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच कुल 13 मैच हुए हैं, इनमें 7 में भारत की जीत हुई है जबकि 5 में पाकिस्तान जीता है. एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला है.

Viral Video: Shilpi Raj के Bhojpuri Song पर CUTE बच्ची ने मचाया धमाल, डांस स्टेप की कायल हुई दुनिया

 

 

Trending news