IPL 2022: KKR के रिंकू सिंह ने पूरा किया अपना प्रॉमिस, कलम से हाथ पर लिखी थी यह बात
Advertisement

IPL 2022: KKR के रिंकू सिंह ने पूरा किया अपना प्रॉमिस, कलम से हाथ पर लिखी थी यह बात

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो केकेआर ने ही शेयर किया है. इस वीडियो में रिंकू सिंह कहते दिख रहे हैं कि उन्हें सुबह से ही लग रहा था कि वह 50 पार रन बनाएंगे और मैन ऑफ द मैच भी बनेंगे...

IPL 2022: KKR के रिंकू सिंह ने पूरा किया अपना प्रॉमिस, कलम से हाथ पर लिखी थी यह बात

Indian Premiere League 2022 में KKR को भारी-भरकम जीत मिली और इसी के साथ टीम वापस दौड़ में आ गई. बीते सोमवार के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 7 विकेट से हरा दिया और शानदार जीत हासिल की. अब केकेआर ने पॉइंट्स टेबल में पंजाब किंग्स को पीछे छोड़कर सातवें पायदान पर आ गई है. खास बात यह है कि केकेआर को शानदार जीत दिलाने वाले प्लेयर और मैन ऑफ दि मैच अलीगढ़ के रिंकू सिंह रहे.

रिंकू सिंह ने 23 बॉल पर 24 रन बनाए और 6 चौकों के साथ एक जोरदार छक्का लगाया. इतना ही नहीं, दमदार बैटिंग के साथ उनकी दमदार फील्डिंग भी दिखी, जहां रिंकू ने 2 कैच पकड़े. रिंकू सिंह ने नीतीश राणा के साथ चौथे विकेट के लिए 38 गेंद में 66 रनों की साझेदारी की. राणा के भी 37 गेंद में 48 रन बने.

रंग की राजनीति फिर शुरू, स्कूल को हरे रंग में रंगवाया, फिर शुरू हुआ बवाल

अपने हाथ पर लिखा था यह
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो केकेआर ने ही शेयर किया है. इस वीडियो में रिंकू सिंह कहते दिख रहे हैं कि उन्हें सुबह से ही लग रहा था कि वह 50 पार रन बनाएंगे और मैन ऑफ द मैच भी बनेंगे. ऐसे में उन्होंने अपने हाथ पर खुद ही लिख लिया था कि 'आज 50 रन बनाऊंगा'. 

5 साल से इस चीज का कर रहे थे इंतजार
रिंकू ने बताया कि अलीगढ़ के कई खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी में भाग ले चुके हैं, लेकिन आईपीएल में शामिल होने वाले वह पहले प्लेयर हैं. उनका कहना है कि आईपीएल दूसरे घरेलू टूर्नामेंटों से अलग है. वह 5 साल से ऐसे मौके का इंतजार कर रहे थे. उन्होंने बताया कि घरेलू टूर्नामेंटों में उन्होंने खूब रन बनाए हैं, इसलिए उन्हें भरोसा था कि आईपीएल में वह बढ़िया प्रदर्शन करेंगे.

आज मां से मिलने घर आ रहे हैं योगी आदित्यनाथ, पंचूर में खुशियों की लहर, बन रहे पकवान!

KKR ने 55 लाख रुपये में खरीदा
जानकारी के लिए बता दें कि 2017 में KXIP (अब PBKS) ने रिंकू को 10 लाख रुपये में खरीदा था. हालांकि, उस सीजन में उन्हें एक ही मैच खेलने मिला. इसका बाद साल 2018 से रिंकू KKR से जुड़े हैं. 2022 में रिंकू के लिए KKR ने 55 लाख रुपये दिए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news