पांच साल पहले घर से लापता हो गया था बेटा, Covid वैक्सीन रजिस्ट्रेशन ने परिवार से मिलाया
Advertisement

पांच साल पहले घर से लापता हो गया था बेटा, Covid वैक्सीन रजिस्ट्रेशन ने परिवार से मिलाया

पांच वर्ष पूर्व 2017 में जलालपुर थाना क्षेत्र के शादीपुर गांव निवासी राजकुमार का इकलौता पुत्र आकाश वर्ष 2017 में 16 वर्ष की आयु में अचानक घर से लापता हो गया था. आकाश का आधार कार्ड बना हुआ था. 

सांकेतिक तस्वीर.

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से 5 साल पहले लापता हुआ युवक मोबाइल पर आए मैसेज से बरामद हो गया.जिससे परिजनों में खुशी का माहौल है. दिवाली से पहले घर पहुंचे बेटे को देखकर मां, बहनें, पिता रिश्तेदार सभी निहाल हो उठे हैं. मां और बहनें इसे भगवान का दिया हुआ तोहफा मान रही हैं.

ओटीपी से मिल गया बेटा 
पांच वर्ष पूर्व 2017 में जलालपुर थाना क्षेत्र के शादीपुर गांव निवासी राजकुमार का इकलौता पुत्र आकाश वर्ष 2017 में 16 वर्ष की आयु में अचानक घर से लापता हो गया था. आकाश का आधार कार्ड बना हुआ था. मोबाइल नंबर पिता राजकुमार का दर्ज था. पांच वर्ष बीत जाने के बाद राजकुमार अपने इकलौते पुत्र को फिर से पाने की उम्मीद खो चुके थे. चार दिन पूर्व अचानक राजकुमार के मोबाइल पर ओटीपी आकाश के नाम पर आया. राजकुमार ने गांव के कुछ पढ़े-लिखे लोगों को उक्त ओटीपी दिखाया. गांव के लोगों ने बताया कि यह ओटीपी आकाश को कोविड वैक्सीन के लिए आधार कार्ड के अनुसार रजिस्ट्रेशन का है.

पुत्र की तालाश में पहुंच गए गुजरात 
ओटीपी से वैक्सीन का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन डाउनलोड किया. उक्त रजिस्ट्रेशन गुजरात के वलसार थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से पंजीकृत किया गया था. राजकुमार पुत्र की तलाश में गुजरात पहुंच गए. वहां, एसपी से मिलकर मोबाइल पर आए ओटीपी मैसेज और अपनी व्यथा सुनाई. एसपी ने पिता की बेबसी और लाचारी को देखते हुए तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष को आदेशित किया कि जल्द से जल्द बच्चे को बरामद कर पिता को सौंपा जाए, पुलिस की मदद से एक दिन के भीतर आकाश को बरामद कर लिया.

फुले नहीं समा रहे आकाश के परिजन 
बुधवार को दोपहर पिता व पुत्र घर वापस आ गए. आकाश घर से गायब हो जाने के बारे में पूछे जाने पर कुछ बता नहीं पा रहा है. मां सरिता देवी तथा आकाश की तीन बहने दीपावली में 5 साल बाद आकाश के मिल जाने से परिवार में खुशी का माहौल है. बहने मां पिता सभी ईश्वर का लाख-लाख शुक्रिया कर रहे हैं. 5 साल बाद घर में आई इस खुशी से परिजन फुले नहीं समा रहे हैं.

Dance Video: विदेशी लड़के देसी धुन और बेहतरीन कॉम्बिनेशन, कुछ ऐसा ही है यह डांस

Funny Video: मजे से सो रही थी बंदरिया ,तभी लड़के ने पकड़ लिया हाथ, नींद खुलते ही...

WATCH LIVE TV

Trending news