Jaya Kishori Life Story: जया किशोरी को भी लगता है डर, इस खास शख्स के बिना जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकतीं? जानिए कौन है वो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1701083

Jaya Kishori Life Story: जया किशोरी को भी लगता है डर, इस खास शख्स के बिना जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकतीं? जानिए कौन है वो

जानी मानी कथावाचिका और युवा मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी अपने स्‍पीच से न जाने कितनों को पॉजिटिविटी से भर देती हैं. उनकी स्पीच सुनकर लोगों के अंदर हौसला आ जाता है. कथावाचन के माध्यम से भी जया किशोरी लाखों लोगों के दिलों को जीत चुकी हैं.

Jaya Kishori (फाइल फोटो)

Jaya Kishori Life Story: जानी मानी कथावाचिका और युवा मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी अपने स्‍पीच से न जाने कितनों को पॉजिटिविटी से भर देती हैं. उनकी स्पीच सुनकर लोगों के अंदर हौसला आ जाता है. कथावाचन के माध्यम से भी जया किशोरी लाखों लोगों के दिलों को जीत चुकी हैं. इतनी छोटी सी उम्र में उन्होंने घर घर में अपनी जगह बनाई है. आज उनके बारे में सब जानना चाहते हैं. लेकिन लाखों लोगों को मोटिवेट करने वाली जया किशोरी को भी डर लगता है, क्या आप ये जानते हैं? जी हां जया किशोरी ने एक इंटरव्‍यू के दौरान अपने इस डर के बारे में बताया था जिसके बारे मेंआज हम जानेंगे. 

शादी की शर्त 
कई बार इंटरव्‍यू के दौरान जया किशोरी ने अपनी शादी पर बात की है. कई मीडिया संस्‍थानों में दिए इंटरव्‍यू  में विवाह को लेकर अपनी इच्‍छाएं भी उन्होंने जताई है. जिसमें शादी को लेकर कुछ शर्तों के बारे में वो बहुत ही स्पष्ट तरीके से बता चुकी हैं. 

करीब रहें माता-पिता 
युवा मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी का कहना है कि वह जहां भी शादी के बाद रहेंगी उनके माता पिता भी उसके करीब ही रहेंगे. जिससे उनका मन करे तो वो उनसे मिल पाएं. जया किशोरी ने ये तक बताया है कि अगर कोलकाता में ही उनका विवाह कराया गया तो बहुत अच्छा रहेगा ताकि वो अपने घर कभी भी आकर खाना खा पाएंगी. कहीं बाहर उनकी शादी हुई तो शर्त है कि उनके माता-पिता भी उनके करीब ही रहने आ जाएं. 

मन के अंदर डर 
जया किशोरी ने एक पत्रिका को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने डर के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि एक बात को लेकर बहुत डरी हुई हैं वो. लड़की होने के नाते एक दिन तो उनको अपने घर को छोड़ना ही होगा. एक उनको शादी करके दूसरे घर जाना होगा ऐसे में अपने माता-पिता के बिना वो अपनी जिंदगी के बारे में सोच नहीं सकती. इस बात को लेकर वो डरी हुई हैं. हालांकि जिस तरह के डर के बारे में जया किशोरी बता रही है वो डर शायद हर लड़की के मन में कही न कहीं बैठा रहता है.

और पढ़ें- Night safari In Lucknow : लखनऊ में देश की पहली नाइट सफारी को मिली मंजूरी, चांद की रोशनी में नेचर ट्रेल-कैंपिंग-ट्रेन की सवारी का ले पाएंगे मजा

और पढ़ें- हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के ठिकानों की पहचान में गड़बड़ी हुई तो थानाध्यक्षों की खैर नहीं, UP DGP का नया फरमान

WATCH: ड्रग्स केस में समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को अचानक ही नहीं किया था गिरफ्तार, करोड़ों की रिश्व की थी प्लानिंग

Trending news