Jaya Kishori Tips : जया किशोरी की ये सलाह मानी तो टूट जाएगा पति-पत्नी के रिश्तों को लेकर आपका भ्रम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1675835

Jaya Kishori Tips : जया किशोरी की ये सलाह मानी तो टूट जाएगा पति-पत्नी के रिश्तों को लेकर आपका भ्रम

जानी मानी मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचिका जया किशोरी (Jaya Kishori) ऐसे ऐसे ज्ञान देती हैं कि जिससे जीवन में बड़े सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं. उनके द्वारा कथावाचन किए जाने पर हजारों-लाखों भक्त एकत्र हो जाते हैं. इन कथाओं में बड़े, बूढ़ें और युवा भी मौजूद रहते हैं.

jaya kishori  (फाइल फोटो)

Jaya Kishori Motivational Speech: जानी मानी मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचिका जया किशोरी (Jaya Kishori) ऐसे ऐसे ज्ञान देती हैं कि जिससे जीवन में बड़े सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं. उनके द्वारा कथावाचन किए जाने पर हजारों-लाखों भक्त एकत्र हो जाते हैं. इन कथाओं में बड़े, बूढ़ें और युवा भी मौजूद रहते हैं. जय किशोरी को यूथ आइकॉन कहें तो गलत नहीं होगा. 

सोशल मीडिया के साथ ही विभिन्न प्लेटफार्म पर भी लाखों की संख्या में लोग उनके मोटिवेशनल बातों को सुनते हैं और अपने जीवन तो सही करने का प्रयास करते हैं. इस तरह उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है. इस वीडियो में जया किशोरी बता रही हैं कि पति पत्नी कैसे सुखी रह सकते हैं. 

पति-पत्नी और काम 
जया किशोरी इस वीडियो में बड़ी ही सरलता से बता रही हैं कि पति पत्नी के संबंध कैसे हों कि वे सुखी पूर्वक रह सकें. उन्होंने कहा कि पति और पत्नी के काम को एक जैसी ही अहमियत मिलनी चाहिए. ये नहीं कि पति ज्यादा और पत्नी कम काम करती है. ये भी नहीं कि पत्नियां पतियों से अधिक काम करती हैं. वो कहती हैं कि पति जहां बाहर जाकर काम किया करते हैं तो वहीं उसकी पत्नी भी घर में दिनभर काम किया करती हैं. दोनों में से किसी एक के भी काम को कम नहीं समझा जा सकता है. जया किशोरी ने कहा कि दोनों आपस में मिलजुलकर रहेंगे तो खुश रहेंगे और दोनों जितना मिल जुलकर रहेंगे, खुश रहेंगे, घर में उतनी ही लक्ष्मी आएगी.

 

प्रेरणादायी बातें
कथावाचिका जया किशोरी हमेशा ही प्रेरणादायी बातें करती हैं और लोगों को सिखाती हैं कि कैसे एक अच्छी जिंदगी को जिया जा सकता है. वो हमेशा ही कई जटिल मसलों पर बेबाकी से बात करती हैं और जवाब देती हैं. घर में पति-पत्नी के एक-दूसरे पर चिल्लाने वाले मुद्दे पर भी उन्होंने हाल ही में बात की थी. उन्होंने कहा था कि आप अपने मिजाज की सजा किसी और को क्यों दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, सीएम, डिप्टी सीएम समेत नेताओं के धुंआधार दौरे

यह भी पढ़ें-  UP Gold Silver Price Today: जल्दी से कर लें खरीदारी, सोना-चांदी के दाम स्थिर, जानें लखनऊ में 10gm 22 कैरेट गोल्ड का रेट

देश अच्छे हाथों में है तो हम चिंता क्यों करें, जो 2019 में हुआ, वही 2024 में होगा-लोकसभा चुनाव पर Kangana Ranaut

Trending news