Kanpur Live Murder: दबंग ने बीच सड़क युवक को पीट-पीटकर मार डाला, CCTV फुटेज आया सामने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1338283

Kanpur Live Murder: दबंग ने बीच सड़क युवक को पीट-पीटकर मार डाला, CCTV फुटेज आया सामने

Kanpur Crime News: रात में बीच सड़क एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का खौफनाक वीडियो यूपी के कानपुर से आया है. यह वीडियो आपका भी दिल दहला देगा. देखें यहां-

Kanpur Live Murder: दबंग ने बीच सड़क युवक को पीट-पीटकर मार डाला, CCTV फुटेज आया सामने

Kanpur Live Murder: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. कानपुर के नजीराबाद थाना इलाके का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक दबंग ने रास्ते में चल रहे शख्स को रोका और उसे तब तक पीटा, जब तक उसकी सांसें नहीं थम गईं. वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. अब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है. 

Levana Hotel Fire: लेवाना होटल मालिक और मैनेजर की कोर्ट में पेशी, NOC देने वाले अधिकारियों पर गिरेगी गाज

रात में बीच रास्ते रोककर दबंग ने दिया हत्या को अंजाम
बताया जा रहा है कि नजीराबाद थाना इलाके के आरके नगर का रहने वाला बलवीर बीती रात सामान लेकर कहीं जा रहा था. रास्ते में उसे बाला नाम का एक दबंग मिला, जिसने बलवीर को रास्ते में ही रोक लिया और तुरंत ही डंडे से सिर पर वार कर उसे बदहवास कर दिया. इसके बाद, डंडे से तब तक पीटा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. बेरहमी से की गई इस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जानकारी मिल रही है कि कुछ दिन पहले मृतक बलवीर और आरोपी बाला की लड़ाई हुई थी. 

हत्यारे की तलाश में चार टीमें गठित
अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी है. हत्यारोपी की तलाश में पुलिस ने चार टीमें गठित की हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बड़े निर्मम तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया है. आरोपी ने मृतक पर तब तक लगातार वार किया, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया. 

हरियाणा की डांसिंग क्वीन Sapna Choudhary पहुंचीं लखनऊ, कर सकती हैं सरेंडर, जानें क्या है मामला...

पुलिस ने कही कार्रवाई की बात
इस मामले में डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने कहा है कि मामले में जांच चल रही है और हत्यारे की तलाश में पुलिस की चार टीमें दबिश दे रही हैं. जल्द ही दोषी को पकड़कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

कानपुर से खौफनाक हत्या का लाइव फुटेज आया सामने, कमजोर दिल वाले न देखें यह वीडियो!

Trending news