हरियाणा की डांसिंग क्वीन Sapna Choudhary पहुंचीं लखनऊ, कर सकती हैं सरेंडर, जानें क्या है मामला...
Advertisement

हरियाणा की डांसिंग क्वीन Sapna Choudhary पहुंचीं लखनऊ, कर सकती हैं सरेंडर, जानें क्या है मामला...

Sapna Choudhary Surrender in Lucknow Court: आज से 4 साल पहले सपना चौधरी का लखनऊ के आशियाना इलाके के एक क्लब में डांस शो था. सपना पर आरोप है कि लाखों रुपये लेने के बावजूद वह शो में नहीं आईं और पैसै भी वापस नहीं किए... आज शायद सपना चौधरी कोर्ट में सरेंडर करें.

हरियाणा की डांसिंग क्वीन Sapna Choudhary पहुंचीं लखनऊ, कर सकती हैं सरेंडर, जानें क्या है मामला...

Sapna Choudhary Surrender in Lucknow: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी की हाल ही में मुश्किलें बढ़ गई हैं. बताया जा रहा है कि इस मंगलवार 6 सितंबर को सपना चौधरी लखनऊ कोर्ट में सरेंडर करने जा रही हैं. इसके लिए सपना लखनऊ भी पहुंच गई हैं. आपको बतो दें, कुछ दिन पहले लखनऊ कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. इसके बाद से ही उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. अबसे थोड़ी देर में सपना चौधरी अपने वकील के साथ लखनऊ सिविल कोर्ट पहुंचेंगी और उनके वकील कोर्ट में एनबीडब्ल्यू वारंट को रिकॉल कराने की कोशिश करेंगे.

यह भी पढ़ें: खोजो तो जानें: इस फोटो में छुपी बिल्ली को ढूंढना आसान नहीं... क्या आपको दिखी?

कोर्ट के लखनऊ पुलिस को दिए थे गिरफ्तारी के आदेश
जानकारी के मुताबिक, लखनऊ सपना चौधरी की तलाश लखनऊ पुलिस लगातार कर रही है. अगर वह जल्द ही कोर्ट में पेश नहीं हुईं, तो लखनऊ पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेकर आएगी. 

4 साल पुराना है सपना चौधरी का केस
जानकारी मिल रही है कि लखनऊ के आशियाना इलाके में 13 अक्टूबर 2018 को सपना चौधरी का एक प्रोग्राम था. एक प्राइवेट क्लब में सपना चौधरी का दोपहर 3.00 से रात के 10.00 बजे तक शो होना था. ऑफलाइन और ऑनलाइन मोड में शो के हजारों टिकट बेचे गए थे. ऑडिएंस मौके पर पहुंच कर सपना का वेट कर रही थी. काफी समय बीत जाने के बाद भी सपना चौधरी वहां नहीं पहुंचीं. इस बात से लोग नाराज हो गए और रिफंड की मांग करने लगे.

यह भी पढ़ें: Gold-Silver Price Today: सोना और चांदी के भाव में आई गिरावट, जानें आज क्या हुई कीमत

सपना और आयजकों पर दर्ज हुआ था केस
बताया गया कि सपना चौधरी ने इसके लिए पैसे ले लिए थे. न ही उन्होंने पैसे वापस किए और न ही शो में न आने के लिए कोई माफी मांगी. यह कार्यक्रम जुनैद अहमद, अमित पांडे, नवीन शर्मा, रत्नाकर उपाध्याय और पहल इंस्टिट्यूट के इवाद अली ने आयोजित कराया था. ऐसे में थाने में सपना चौधरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ.

केस की सुनवाई के दौरान भी सपना कोर्ट में नहीं पहुंचीं
सभी पर धोखाधड़ी के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई. आरोप लगा कि डांस शो के लिए पैसा लेने के बावजूद सपना स्टेज पर नहीं पहुंचीं. इसके बाद कोर्ट में जब इस केस की सुनवाई हुई और सपना चौधरी को तलब किया गया, तो सपना ने लखनऊ कोर्ट में भी हाजिरी नहीं दी. इस बात से नाराज कोर्ट ने कुछ दिन पहले सपना के खिलाफ गैर जमानती वारंट दर्ज किया. 

मदरसे के शिक्षकों का यह हाल, पीएम का नहीं पता नाम... इंग्लिश टीचर को नहीं आती आसान सी स्पेलिंग

Trending news