आलोक कुमार/कानपुर: उत्तर प्रदेश के Kanpur देहात  में मैथा से अतिक्रमण हटाने के दौरान मां -बेटी  की जिंदा जलकर मौत हो गई थी. परिवार के साथ बुधवार को 'मैं ब्राह्मण हूं' महासभा के अध्यक्ष दुर्गेश मणि त्रिपाठी सहानुभूति जताने पहुंचे थे.  इसी बीच त्रिपाठी और कृष्णा गौतम के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई .  बात इतनी बढ़ गई की मामला हाथापाई तक जा पहुंचा.  दुर्गेश का कहना है कि BJP विधायक ने अपने समर्थकों से उनकी चप्पलों से पिटाई करवाई और उनके साथ गाली गलौज की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला 
दुर्गेश मणि त्रिपाठी की जानकारी के अनुसार वह जब कानपुर देहात ( Kanpur dehat) पीड़ित परिवार से मिलने पोस्ट मार्टम हाउस पहुचे तो वहाँ पर पहले से ही  मौजूद क्षेत्रीय विधायक प्रतिभा शुक्ला वारसी, उनके पति अनिल शुक्ल वारसी ने उन पर अपने समर्थकों के साथ उन पर चपलों से हमला कर दिया. वहां  पर मौजूद पुलिस ने बमुश्किल  उन्हे बचाया. 


दुर्गेश मणि ने भी करवाया मारपीट का मुकदमा दर्ज 
ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष दुर्गेश मणि त्रिपाठी ने बतया कि उनके साथ हुई मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हइओ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि  किस तरीके से उनके साथ मारपीट की जा रही है. मारपीट के बात उलट उन पर ही कृष्णा गौतम द्वारा  SC-ST एक्ट और तमान गंभीर आरोप लगा कर उन पर मुकदमा दर्ज करवाया गया. जिसके बाद दुर्गेश मणि त्रिपाठी ने भी अकबरपुर कोतवाली में  जिला पंचायत सदस्य कृष्णा गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.  


कृष्णा गौतम ने करवाया था SC-ST में मुकदमा दर्ज 
कृष्णा गौतम ने ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष दुर्गेश मणि पर SC/ST, मारपीट और धमकी देने पर अकबरपुर थाने  में मुकदमा दर्ज करवाया था. एसपी कानपुर ने जानकारी दी कि कृष्णा गौतम ने दुर्गेश मणि के खिलाफ तहरीर दी है, जिसमें उन्होंने पोस्टमार्टम हाउस के बाहर अपने साथ दुर्गेश मणि द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया है.