Kanpur Gutkha Man: गुटखा मैन को विज्ञापन के लिए मिल रहे ऑफर, खुद पर बन रहे मीम से भी कोई एतराज नहीं
X

Kanpur Gutkha Man: गुटखा मैन को विज्ञापन के लिए मिल रहे ऑफर, खुद पर बन रहे मीम से भी कोई एतराज नहीं

Kanpur Gutkha Man: शोभित ने बताया है कि वायरल होने के बाद लोकल लेवल पर एड के लिए लोग उनसे संपर्क कर रहे हैं.

Kanpur Gutkha Man: गुटखा मैन को विज्ञापन के लिए मिल रहे ऑफर, खुद पर बन रहे मीम से भी कोई एतराज नहीं

श्याम तिवारी/कानपुर: कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम (Green Park) में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच (IND-NZ Test Match) खेला जा रहा है. यहां पहले दिन हुए मैच में कानपुर के एक लड़के का गुटखा खाते (Kanpur Gutkha Man) हुए वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. सोशल मीडिया में वीडियो के मीम बनाए जा रहे हैं. अपने मीम और वीडियो पर आ रहे कमेंट्स से युवक नाराज नहीं है. 

गुटखा नहीं मीठी सुपारी खा रहा था युवक
जिस युवक का वीडियो वायरल हो रहा है, उसका नाम शोभित पांडे है. शोभित का कहना है कि उसके वीडियो से लोगों को खुश होने का मौका मिला, यह अच्छा है. शोभित का कहना है कि वह पिछले कई सालों से गुटखा खा रहा है. मैच देखने जा रहा था तब भी गुटखा लेकर गया था, जिसे सुरक्षाकर्मियों ने बाहर ही रखवा दिया. शोभित के साथ उसकी बहन भी मैच देखने गई थी. उसके पर्स में पुरानी मीठी सुपारी पड़ी थी. तलब लगने पर शोभित ने सुपारी खा ली और मैच देखने लगा. उसी दौरान दोस्त का फोन आ गया. दोस्त से बात करते हुए फुटेज वायरल हो गया. 

ये भी पढ़ें- जौनपुर में बोले राजनाथ सिंह- यूपी की जनता को बुआ-बबुआ नहीं, केवल 'बाबा' चाहिए

लोकल लेवल पर विज्ञापन के लिए आ रहे हैं ऑफर 
शोभित ने बताया कि उन्हें वायरल होने के बाद काफी अच्छा लग रहा है. खुशी है कि लोग हम पर हंस रहे हैं. शोभित ने कहा कि उन्हें मसाला खाते हुए चार-पांच साल हो गए हैं. लोगों को मसाला/गुटखा नहीं खाना चाहिए. शोभित ने बताया है कि वायरल होने के बाद लोकल लेवल पर एड के लिए लोग उनसे संपर्क कर रहे हैं.

कई बड़ी हस्तियों ने शेयर किया था वीडियो
बता दें कि इस 9 सेकंड के वीडियो को कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया. मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी वीडियो जारी करते हुए इसे कनपुरिया अंदाज़ बताया. तो वहीं कानपुर के प्रसिद्ध कॉमेडियन अनु अवस्थी ने करीब 3 मिनट का वीडियो में कनपुरिया स्टाइल में गुटखा खाने की विधा के बारे में विस्तार से बातचीत की और इस गुटकाबाज को शुद्ध कनपुरिया करार दिया. 

ये भी पढ़ें- UPTET 2021 Exam कल, प्रदेश में बने कुल इतने परीक्षा केंद्र, यहां देखें पूरी डिटेल

WATCH LIVE TV

Trending news