Kanpur News: कानपुर में 10वीं के छात्र ने साथी को चाकुओं से गोदा, विद्या मंदिर में गर्लफ्रैंड को लेकर खूनखराबा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1804246

Kanpur News: कानपुर में 10वीं के छात्र ने साथी को चाकुओं से गोदा, विद्या मंदिर में गर्लफ्रैंड को लेकर खूनखराबा

उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है, जहां 10वीं के छात्र की उसके ही सहपाठी ने उसको चाकू से गोद डाला. खून से लतपथ छात्र को देख पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया.

Student killed classmate in Kanpur

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है, जहां 10वीं के छात्र की उसके ही सहपाठी ने उसको चाकू से गोद डाला. खून से लतपथ छात्र को देख पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल छात्र को इलाज के लिए हैलट में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान दसवीं के छात्र ने दम तोड़ दिया. बच्चे की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. वहीं हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

यहां की है वारदात...
यूपी के कानपुर जिले के बिधनू क्षेत्र के गोलापुरी स्थित एक निजी कॉलेज में पढ़ने नीलेंद्र तिवारी और राजवीर तिवारी नाम के दो दोस्त 10वीं कक्षा में पढ़ते थे. सोमवार सुबह राजवीर ने नीलेंद्र तिवारी पर धारदार चाकू से हमला कर दिया.  कई बार किये गए हमले में नीलेंद्र तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गया और खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर पड़ा. स्कूल स्टाफ ने नीलेंद्र को अस्प्ताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों के उसे मृत घोषित कर दिया. 

पहले भी हुआ था विवाद 
मृतक नीलेंद्र तिवारी गंगापुर कॉलोनी का निवासी था. उसके पिता प्राइवेट कंपनी में काम करते थे. नीलेंद्र घर का इकलौता बेटा था. मिली जानकारी के अनुसार हत्यारोपी राजवीर महराजपुर का रहने वाला था. वहीं एडीसीपी ने इस  मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिन पहले भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगडा हुआ था. 

छात्रा को लेकर हुआ झगड़ा
सोमवार समय से राजवीर और नीलेंद्र स्कूल पहुंचा. इसी के बाद करीब 10:30 बजे दोनों किसी बात को लेकर आपस में भीड़ गए. इसके बाद राजवीर ने नीलेंद्र के गर्दन पर धारदार चाकू से वार कर दिया. वारदात के बाद नीलेंद्र के मौत हो गई. वहीं स्कूल में चर्चा रही कि दोनों के बीच छात्रा को लेकर विवाद चगल रहा था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

ज्ञानवापी में मूर्तियां और दीवारें चिल्ला-चिल्ला कर क्या कह रही हैं, सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान

Trending news