पत्नी ने किया सुसाइड, बेरहम पति फांसी लगाने का बनाता रहा वीडियो- वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

पत्नी ने किया सुसाइड, बेरहम पति फांसी लगाने का बनाता रहा वीडियो- वायरल हुआ VIDEO

Kanpur :  कानपुर की घटना में पति-पत्नी के झगड़े में पत्नी ने आत्महत्या कर ली. इस दौरान बेरहम पति फांसी लगाने का वीडियो बनाता रहा.

Kanpur Suicide

Kanpur News : श्याम तिवारी/कानपुर : कानपुर में पति पत्नी के रिश्तों को दागदार करने का शर्मनाक मामला सामने आया है.सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाला पति पत्नी के सुसाइड का वीडियो बनाता रहा.पंखे से फांसी लगा रही पत्नी को ऐसा करने से रोकने के बजाय वह उसे और उकसाता रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले जांच शुरू कर दी है.इस सनसनीखेज घटना को लेकर पड़ोस में हर कोई बेरहम पति को कोसता दिखा. वहीं उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में एक युवक ने अपनी पत्नी का गला चुन्नी से घोंट दिया.

4 साल पहले हुई थी शादी
आपको बता दें कि किदवई नगर के रहने वाले राजकिशोर गुप्ता ने चार साल पहले अपनी बेटी शोबिता की शादी गुलमोहर इलाके में रहने वाले संजीव गुप्ता के साथ की थी. मंगलवार की दोपहर उनके दामाद संजीव ने ही उन्हें फोन कर बेटी के फांसी लगाने की सूचना दी. जब वह मौके पर पहुंचे तो बेटी का शव बेड पर पड़ा था. जब उन्होंने बेटी की मौत के बारे में पूछा तो उनके दामाद ने पूरी बेशर्मी के साथ वह वीडियो दिखाया. इसमें उनकी बेटी फांसी लगा रही है.

बीवी को उकसाता दिखा पति
इस वीडियो में संजीव शोभिता और उकसा रहा है. वह कहा रहा है कि तुम ऐसा ही करोगी, तुम्हारी सोच ही ऐसी है. वीडियो देखने के बाद मृतका के पिता राजकिशोर ने बेटी की मौत को संदिग्ध बताते हुए पुलिस को तहरीर दी है.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को लिए भेज दिया है.मृतका के पिता ने अपने दामाद के खिलाफ बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि शादी के बाद से ही आरोपी दामाद उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहा था.

जालौन में विवाहिता फांसी के फंदे पर झूली
जालौन 28 वर्षीय विवाहिता की लाश फांसी के फंदे पर लटकता मिली. परिजनों का कहना है कि विवाहिता ने घरेलू कलह से तंग आकर फांसी लगाई है. महिला को गंभीर अवस्था मे उरई जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था. डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.उरई कोतवाली क्षेत्र के कांशी राम कालोनी की ये घटना है.

ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर में पति ने पत्नी का गला घोंटा
उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर की राजा कालोनी में एक युवक ने अपनी पत्नी की चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी. आरोपी ने अपनी मां की भी हत्या करने की कोशिश की लेकिन लोगों के इक्कठे होने पर वो सफल नहीं हो पाया. बाद में लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

कलियुगी बेटी ने मां को भी मारने का प्रयास किया 
जानकारी के अनुसार, राजा कालोनी में राकेश ने अपनी पत्नी रीना की चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी.  सीओ आशीष भारद्वाज ने बताया कि पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने अपनी मां की भी गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की लेकिन लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.घायल मां को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. मृतक राकेश का जून में ही विवाह हुआ था और विवाह के बाद से ही पति पत्नी के बीच अनबन रहती थी. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

Kannauj: कन्नौज में घायल मिली 12 साल की लड़की को पुलिस ऑफिसर अपने हाथों में उठाकर अस्पताल पहुंचा,हो रही तारीफ

Trending news