सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई ने पत्नी को दिया तीन तलाक, तीन साल बाद दर्ज हुई एफआईआर
Advertisement

सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई ने पत्नी को दिया तीन तलाक, तीन साल बाद दर्ज हुई एफआईआर

सीसामऊ से सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान के खिलाफ उसकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया है...शादी के दो साल बाद फरहान के दूसरी महिला से अवैध संबंध हो गए थे... इसके विरोध पर वह प्रताड़ित करता था.....लगातार प्रताड़ना के बाद उसने घर से निकाल दिया.....वहीं, विधायक इरफान सोलंकी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कही ये बात....

सांकेतिक फोटो.

कानपुर: कानपुर में सीसामऊ से सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान के खिलाफ उसकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया है. फरहान की पत्नी ने चकेरी थाने में दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. तीन साल तक पुलिस ने विधायक के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं की. पीड़िता ने सीएम से मामले की शिकायत की तब जा कर मामला दर्ज हुआ है.

रिपोर्ट में देवर और देवरानी पर भी पांच लाख रुपये मांगने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है. पुलिस ने देवर और देवरानी को भी नामजद किया है. डिफेंस कॉलोनी निवासी अंबरीन फातिमा की 25 मार्च 2009 को फरहान सोलंकी से शादी हुई थी. अंबरीन के मुताबिक 8 सितंबर 2019 को फरहान ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया था. चकेरी थाने में शिकायत की पर सुनवाई नहीं हुई। मुख्यमंत्री और पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई. जिसके बाद कमिश्नर के आदेश पर चकेरी थाने में केस दर्ज किया गया.

अंबरीन का आरोप है उनके दो बच्चे हैं. शादी के दो वर्ष बाद फरहान के दूसरी महिला से अवैध संबंध हो गए थे. इसके विरोध पर वह प्रताड़ित करता था. लगातार प्रताड़ना के बाद उसने घर से निकाल दिया. वहीं, विधायक इरफान सोलंकी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते हुए तीन साल तक मध्यस्थता करने की बात कही. उन्होंने कहा कि जब बात नहीं बनी तो मामला पुलिस और कोर्ट तक पहुंच गया. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news